logo-image

सेमी-फाइनल में मिली हार के बाद व‍िराट कोहली पर भड़के KRK, कहा- छोड़ क्यों नहीं देते कैप्टेंसी

हार के बाद सोशल मीड‍िया पर व‍िराट कोहली (Virat Kohli) के ख‍िलाफ भी जमकर गुस्सा देखने को मिल रहा है

Updated on: 12 Jul 2019, 08:05 AM

नई दिल्ली:

बुधवार को इंडिया और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच हुए सेमीफाइनल में मैच हारकर टीम इंडिया का विश्व कप जीतने का सपना टूट गया है. हार के बाद सोशल मीड‍िया पर व‍िराट कोहली के ख‍िलाफ भी जमकर गुस्सा देखने को मिल रहा है. अब कप्तान विराट कोहली पर बॉलीवुड सेलेब्र‍िटी कमाल खान (KRK) ने जमकर भड़ास न‍िकाली है.

केआरके ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर विराट कोहली को सबसे घटिया कप्तान तक करार दे दिया है. केआरके ने ट्वीट कर कहा, ' दरसअल टीम इंड‍िया की सबसे बड़ी समस्या ये है कि उन्होंने न्यूजीलैंड को कुछ समझा ही नहीं. उन्हें तो ये मैच तो हलवा लग रहा था'.

यह भी पढ़ें- 'Funk Love' गाने में जलपरी बनीं सनी लियोन, लगा रही हैं पानी में आग

इसके बाद केआरके ने कई ट्वीट किए.

यह भी पढ़ें- Kaun Banega Crorepati 11: अमिताभ बच्चन ने शेयर किया KBC 11 का प्रोमो, कहा- #अड़ेRaho

कमाल खान ट्विटर पर अपनी इसी बेबाकी के लिए खास पहचान रखते हैं. कमाल खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. आपको बता दें पहले भी कमाल आर खान (KRK) सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय सोशल मीडिया पर रखते आए हैं. कमाल ने फिल्म 'देशद्रोही' (Deshdrohi) निर्देशित की थी. इस फिल्म में निर्देशक होने के साथ-साथ वो एक्टर के तौर पर भी नजर आए थे. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म 'एक विलेन' (Ek Villain) में भी छोटा सा रोल निभाया था. कमाल कलर्स टीवी के पॉपुलर शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में भी नजर आ चुके हैं.