logo-image

न अनन्या न सारा ये है कार्तिक आर्यन की नई बेस्ट फ्रेंड, वीडियो हो रहा Viral

'लव आज कल' एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म थी जो साल 2009 में रिलीज हुई थी

Updated on: 09 Jul 2019, 06:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है. एक के बाद करके उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म 'लव आज कल 2' (Love Aaj Kal 2) की शूटिंग पूरी की है. इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी फिल्म में सारा अली खान लीड रोल में होंगी.

कार्तिक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह किसी स्कूल की बच्ची संग खेलते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में कार्तिक ने लिखा, 'अपनी नई बीएफएफ(BFF) के साथ खेल रहा हूं.'

यह भी पढ़ें- भूमि पेडनेकर ने फिल्म 'पति पत्नी और वो' की स्क्रिप्ट का किया खुलासा

View this post on Instagram

Playing around with my new bff

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

2007 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया के सीक्वल में कार्तिक आर्यन को साइन किया गया है. खबरों की  मानें तो कार्तिक, अक्षय कुमार की जगह नजर आएंगे. फिलहाल अभी तक मेकर्स ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है. 

यह भी पढ़ें- Dhaakad First look: 'धाकड़' बनकर आने वाली हैं कंगना, देखिए उनका दबंग अंदाज

यह भी पढ़ें- राज कपूर हैं बॉलीवुड के सबसे पुराने 'कबीर सिंह' यकीन न हो तो देखें ये Video

फिल्म  'लव आज कल 2' में रणदीप हु्ड्डा भी नजर आएंगे. फिल्म के पहले पार्ट साल 2009 में रिलीज हुआ था. जिसमें सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आए थे. लव आजकल का सीक्वल अगले साल वेलेंटाईन डे के मौके पर रिलीज होगा. अगर सारा के बारे में बात करें तो इस फिल्म के अलावा वह वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 के सीक्वल में नजर आएंगी.