logo-image

अगले 10 साल तक चुनाव नहीं जीत सकते राहुल गांधी, इस एक्टर का Tweet हुआ VIRAL

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अगले 10 साल तक कोई भी चुनाव नहीं जीत सकते

Updated on: 30 Oct 2019, 03:33 PM

नई दिल्ली:

अपने बयानों से हमेशा विवादों में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है. के आर के (KRK) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के ट्विटर पर 5.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने वजह बताते हुए अपने इस ट्वीट में यह ऐलान किया है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अगले 10 साल तक कोई भी चुनाव नहीं जीत सकते. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के इस ट्वीट पर अब लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड की वो एक्ट्रेसेस जो शादी से पहले हुईं प्रेग्नेंट!

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'राहुल गांधी कश्मीर के बारे में वही कह रहे हैं, जो बातें ओवैसी कह रहे हैं. इसका मतलब है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अगले 10 साल के दौरान कोई चुनाव नहीं जीत सकते. लोग राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के लिए बिल्कुल भी वोट नहीं करेंगे, अगर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कश्मीर (Kashmir) पर पाकिस्तान (Pakistan) को समर्थन देना बंद नहीं किया.'

यह भी पढ़ें: हॉलीवुड फिल्म Avengers: Endgame को मिलेगा ब्लॉकबस्टर अवार्ड

बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election 2019) के रिजल्ट के दिन भी कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने राहुल के लिए एक ट्वीट किया था. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट से कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तंज कसा था. कमाल आर खान (KRK) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'महाराष्ट्र से कांग्रेस पूरी तरह से साफ होती दिख रही है और इसका सारा श्रेय राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को जाता है. कांग्रेस (Congress) पार्टी को बचाना है तो उन्हें अहमद पटेल (Ahmed Patel), दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh), गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad), मणिशंकर अय्यर (Mani Shankar Aiyar) जैसे नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाना पड़ेगा.'

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे ने खास अंदाज में मनाया बर्थडे, देखें ये जबरदस्त VIRAL VIDEO

गौरतलब है कि पहले भी कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय सोशल मीडिया (Social Media) पर रखते आए हैं. कमाल ने फिल्म 'देशद्रोही' (Deshdrohi) निर्देशित की थी. इस फिल्म में निर्देशक होने के साथ-साथ वो एक्टर के तौर पर भी नजर आए थे. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म 'एक विलेन' (Ek Villain) में भी छोटा सा रोल निभाया था. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) कलर्स टीवी के पॉपुलर शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में भी नजर आ चुके हैं.