logo-image

Batla House: जॉन अब्राहम ने शेयर किया फिल्म 'बाटला हाउस' का नया पोस्टर

फिल्म 'बाटला हाउस' (Batla House) के मेकर्स ने इस फिल्म का एक और नया पोस्टर रिलीज किया है

Updated on: 24 Jul 2019, 02:00 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'बाटला हाउस' (Batla House) काफी समय से चर्चा में बनी हुई है. बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) जब भी कोई फिल्म लेकर आते हैं तो उसके साथ वह बॉक्स ऑफिस पर धमाका करते हैं. जॉन अब्राहम (John Abraham) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फिल्म 'बाटला हाउस' (Batla House) के मेकर्स ने इस फिल्म का एक और नया पोस्टर रिलीज किया है.

यह भी पढ़ें- असम बाढ़ पीड़ितों के लिए अमिताभ बच्चन आए आगे, लोगों से की ये अपील

इस पोस्टर को जॉन अब्राहम (John Abraham) ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, पोस्टर शेयर करते हुए जॉन ने लिखा, 'JAB GOLIYAAN CHALTIN HAIN TO BELIEVE ME ANYTHING IS POSSIBLE.... I HAVE BEEN FIGHTING TERROR FOR 15 YEARS AND I KNOW IT.'


इस फिल्म में जॉन (John Abraham) एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यह फिल्म 2008 में दिल्ली के बाटला हाउस Batla House में हुई मुठभेड़ की घटना पर आधारित होगी. साल 2008 में जामिया नगर के बटला हाउस Batla House इलाके में दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मोहम्मद साजिद को मारा गया था. दरअसल, उस समय बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिदीन के आंतकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था.

यह भी पढ़ें- मंदिरा बेदी ने फिर दिखाया अपना हॉट अंदाज, बिकिनी में शेयर की Photo

यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म की टक्कर अक्षय की फिल्म मिशन मंगल से होगी. दोनों ही फिल्में 15 अगस्त को रिलीज होंगी. फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी.