logo-image

'बाटला हाउस' ने दिखाया दम, बॉक्स ऑफिस पर इतनी हुई कमाई

निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित 'बाटला हाउस' में मृणाल ठाकुर, रवि किशन और राजेश शर्मा भी मुख्य किरदारों में हैं.

Updated on: 24 Aug 2019, 04:34 PM

नई दिल्ली:

Batla House Box Office Collection: जॉन अब्रॉहम (John Abraham) की फिल्म 'बाटला हाउस' (Batla House) 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हो चुकी है. निखिल आडवाणी निर्देशित फिल्म में जॉन अब्रॉहम (John Abraham) डीसीपी संजीव कुमार यादव के किरदार में नजर आए हैं.धीरे-धीरे ही सही लेकिन जॉन अब्राहम की बाटला हाउस भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी पकड़ बनाए हुए है. फिल्म ने अब तक 69.99 करोड़ की कमाई की है.

फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 15.55 करोड़ अपने खाते में जमा किए. दूसरे दिन फिल्म ने 8.84 करोड़ कमाए, तीसरे दिन फिल्म ने 10.90 करोड़ की कमाई की. रविवार को फिल्म ने 12.70, सोमवार को फिल्म ने 5.05 करोड़ कमाए वहीं मंगलवार को 4.78 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म ने शुक्रवार को कुल 4.15 करोड़ रु कमाए हैं.

यह भी पढ़ें- 150 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली है 'मिशन मंगल', जानिए अबतक की कमाई

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने बाटला हाउस का ओवसीज कलेक्शन भी शेयर किया है. फिल्म ने विदेशों में अब तक 7.54 करोड़ का कलेक्शन किया है.

निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित 'बाटला हाउस' में मृणाल ठाकुर, रवि किशन और राजेश शर्मा भी मुख्य किरदारों में हैं. बाटला हाउस एनकाउंटर हालिया समय की सबसे विवादित घटनाओं में से एक है. फिल्म में दिखाया गया है कि इस घटना ने किस प्रकार उस पुलिसकर्मी के जीवन को बदल दिया जिसका किरदार जॉन ने निभाया है.

यह भी पढ़ें- सनी लियोन ने बेटी निशा के साथ शेयर की तस्वीर, सोशल मीडिया पर मिला ऐसा रिएक्शन