logo-image

इस फिल्म में इमरान हाशमी निभाएंगे IAF ऑफिसर केसी कुरुविला का किरदार

इमरान (Emraan Hashmi) डायरेक्टर विजय रत्नाकर गुट्टे की अगली फिल्म 'वायुसेना' में रिटायर्ड एयर फ़ोर्स ऑफिसर केसी कुरुविला के किरदार में दिखाई देंगे

Updated on: 01 Jul 2019, 02:34 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) अब बड़े पर्दे पर असली जेट्स फाइटर के साथ नजर आ सकते हैं. इमरान बहुत जल्द इंडियन एयर फोर्स ऑफिसर के सी कुरुविला के किरदार में नजर आने वाले हैं . इमरान डायरेक्टर विजय रत्नाकर गुट्टे की अगली फिल्म 'वायुसेना' में रिटायर्ड एयर फ़ोर्स ऑफिसर के सी कुरुविला के किरदार में दिखाई देंगे. यहां तक कि फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर में शुरू हो जाएगी. फिल्म के लिए मेकर्स ने पहले ही सरकार से रियल एयरबेस और फाइटर जेट्स के साथ शूट करने की इजाजत मांग ली है.

यह भी पढ़ें- इस वीडियो को देख चौंक पड़े ऋषि कपूर, पूछा- सच है या ट्रिक...देखें Video

डायरेक्टर विजय ने एक अखबार में कहा हैं कि, 'इमरान ने इससे पहले कभी भी कोई ऐसा किरदार नहीं निभाया है और उन्हें ऐसे किरदार पसंद भी आते हैं. उन्होंने तुरंत ही इस किरदार को करने के लिए तुरंत हामी भर दी.कहानी 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध से शुरू होती है और 1999 के करगिल युद्ध पर खत्म होती है. विजय ये भी कहते हैं कि अगर सरकार की इजाजत मिली तो इसमें असली फाइटर जेट्स को भी फिल्माया जाएगा.

यह भी पढ़ें- ALT बालाजी की सीरीज The Verdict - State Vs Nanavati का ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म की कहानी 26 साल के फ्लाइंग ऑफिसर केसी कुरुविला से शुरू होती है जो दिसंबर 1971 में पाकिस्तान के खिलाफ फाइटर बॉम्बर स्क्वॉड्रन में काम कर रहे हैं. वह 4 दिसंबर को चंदेर एयर फील्ड पर हमलावर मिशन पर निकलते हैं और ग्राउंड पर खड़े जेट्स और एयरफील्ड को नुकसान पहुंचाते हैं.

यह भी पढ़ें- युवराज सिंह की पार्टी में पहुंचीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड, एक फ्रेम में नजर आए दोनों

इसके बाद 5 दिसंबर को कुरुविला एक और मिशन पर जाते हैं और चिश्तान मंडी में एक ट्रेन को नुकसान पहुंचाते हैं. इसके बाद 6 दिसंबर 1971 को उन्होंने डेरा बाबा नानक इलाके में दुश्मन के टैंकों पर हमला किया था. इस मिशन में उनका वापस आते समय कुरुविला का प्लेन दुश्मन के फायर का शिकार हो गया. हालांकि इस हादसे में कुरुविला बच गए थे. इसके बाद करगिल युद्ध के समय तक कुरुविला एयरफोर्स की सर्विस में रहे. वैसे इमरान के लिए ये किरदार किसी चैलेंज से कम नहीं है. अब देखना हैं कि इंडियन एयर फोर्स ऑफिसर की ये दिलेरी इमरान कितनी शिद्दत से बड़े पर्दे पर दिखाते हैं.