logo-image

150 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी Dream Girl, जानिए कितनी हुई कमाई

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) में नजर आएंगे

Updated on: 01 Oct 2019, 04:20 PM

नई दिल्ली:

राज शांडिल्य (Raaj Shaandilyaa) के डायरेक्शन में बनी बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) की जोड़ी से सजी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) का बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई का सिलसिला जारी है. फिल्म ने अब तक कुल 129 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. फिल्म की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ नुसरत भरूचा और अनू कपूर (Annu Kapoor) भी लीड में हैं. 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) ने तीसरे वीक के पहले दिन शुक्रवार को 3.40 करोड़ की कमाई की है. दूसरे दिन 6.30 करोड़ कमाए, तीसरे दिन रविवार को फिल्म ने 6.50 करोड़ कमाए तो वहीं सोमवार को फिल्म ने 2 करोड़ की कमाई की है.

यह भी पढ़ें: हो गया कंन्फर्म, इस दिन रिलीज होगी विद्युत जामवाल की Commando 3

अगर ड्रीम गर्ल (Dream Girl) की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म में आयुष्मान एक फीमेल फ्रेंडशिप कॉल सेंटर में जॉब करते हैं. जहां वह 'पूजा' बनकर फीमेल आवाज में कॉलर्स से बात करते हैं और देखते ही देखते वे इस कॉल सेंटर के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला टेलिकॉलर बन जाते हैं. लेकिन धीरे-धीरे वह इसमें फंसते जाते हैं.

यह भी पढ़ें- PHOTO: सारा अली खान ने भाई इब्राहिम के साथ कलरफुल आउटफिट में शेयर की तस्वीर

वैसे इस साल आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) में नजर आएंगे. हाल ही में उनकी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का टीजर रिलीज हुआ है. जिसमें आयुष्मान भारत में गे रिलेशनशिप जैसे संवेदनशील मुद्दे का समर्थन करते नजर आएंगे.