logo-image

अनुपम खेर ने किया एक और Tweet, बोले- कुछ लोग मुझे गिराने...

एक इंटरव्यू के दौरान देश में चल रहे नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ विरोध-प्रदर्शनों पर अपनी बात रखी

Updated on: 25 Jan 2020, 02:19 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 2 दिग्गज अभिनेताओं के बीच इन दिनों सीएए (Citizenship Amendment Act) को लेकर जबरदस्त जुबानी जंग चल रही है. बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने अनुपम खेर (Anupam Kher) को अपने एक इंटरव्यू में 'मसखरा' बोला तो इसके बाद अनुपम खेर ने उनको ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए करारा जवाब दिया था. लेकिन शायद अब भी ये बात खत्म नहीं हुई है, क्यों कि आज अनुपम खेर ने एक और ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा है, 'न मैं गिरा और ना मेरी उम्मीदों के मीनार गिरे...पर कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे...'

यह भी पढ़ें: Republic Day 2020: आपके दिल को छू लेंगे देशभक्ति के ये Top 10 Songs

अनुपम खेर (Anupam Kher) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे है और अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. इसके साथ ही कई सोशल मीडिया यूजर्स इस ट्वीट को नसीरुद्दीन शाह से जोड़ रहे हैं. आपको बता दें कि इस सब की शुरुआत नसीरुद्दीन शाह के एक बयान से हुई थी. नसीर साहब ने एक इंटरव्यू के दौरान देश में चल रहे नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ विरोध-प्रदर्शनों पर अपनी बात रखी. इसी इंटरव्यू में उन्होंने अनुपम खेर के लिए कहा, 'मैं ट्विटर पर नहीं हूं.

यह भी पढ़ें: 200 करोड़ी क्लब में शामिल हुई 'तानाजी', जानिए अब तक का कलेक्शन

अनुपम खेर (Anupam Kher) जैसे लोग बहुत बोलते हैं. मुझे नहीं लगता है कि उन्हें गंभीरता से लिया जाना चाहिए. वह एक मसखरा और चापलूस हैं.' नसीरुद्दीन शाह के इसी बयान पर अनुपम खेर ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'जनाब नसीरुदिन शाह साब के लिए मेरा प्यार भरा पैग़ाम!!! वो मुझसे बड़े है. उम्र में भी और तजुर्बे में भी. मै हमेशा से उनकी कला की इज़्ज़त करता आया हूँ और करता रहूँगा. पर कभी कभी कुछ बातों का दो टूक जवाब देना बहुत ज़रूरी होता. ये है मेरा जवाब.'

वहीं अनुपम (Anupam Kher) अपने वीडियो में यह भी कहा, 'अगर आप दिलीप कुमार साहब, अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, शाहरुख खान और विराट कोहली की आलोचना कर सकते हैं. फिर मुझे यकीन है कि मैं बहुत महान संगत में हूं. इनमें से किसी ने भी आपके बयान को गंभीरता से नहीं लिया.' देश में इस समय CAA और NRC को लेकर जगह-जगह प्रदर्शन चल रहा है. बता दें कि इस मामले में बॉलीवुड भी दो भागों में बट चुका है.