Social Media: CAA और NRC को लेकर सितारे आमने सामने, जानें किसने क्‍या कहा

News State Bureau  |   Updated On : January 25, 2020 04:24:40 PM
Social Media: CAA और NRC को लेकर सितारे आमने सामने, जानें किसने क्‍या कहा

सीएए और एनआरसी पर बॉलीवुड रिएक्शन (Photo Credit : फोटो- साभार Instagram )

नई दिल्ली:  

भारत में इस समय सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) को लेकर जगह-जगह प्रदर्शन चल रहा है, आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सितारे तक सभी इस मामले में अपनी राय रख रहे हैं. एक जमाना था जब सिनेमा जगतसे जुड़े लोग राजनीतिक मुद्दों पर अपना रिएक्शन देने से कतराते थे. लेकिन अब सोशल मीडिया (Social Media) के जमाने में बॉलीवुड से जुड़े लोग खुलकर अपनी राय रख रहे हैं.

सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) के मामले में बॉलीवुड भी दो भागों में बट चुका है. आज के समय में नई एक्ट्रेसेस हों या दिग्गज अभिनेता सभी इसके समर्थन या विरोध में अपनी बात रखते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस खबर में हम उन एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के बारे में बता रहे हैं जिनमें से कुछ ने सरकार के इस फैसले का सपोर्ट किया तो वहीं कुछ इस मामले में आपस में ही छींटाकशी करने लगे.

यह भी पढ़ें: अनुपम खेर ने किया एक और Tweet, बोले- कुछ लोग मुझे गिराने...

सबसे पहले बात करते हैं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की. जेएनयू (JNU) पर हुए हमले के विरोध में प्रदर्शन कर रहे छात्रों के पास गई थी. दीपिका जेएनयू में जाकर छात्रों के प्रदर्शन में शामिल हुई थी. जिसके बाद सोशल मीडिया परदीपिका पादुकोण को जमकर ट्रोल किया गया. वहीं इसके बाद 10 जनवरी को रिलीज हुई उनकी फिल्म 'छपाक' पर भी इसकी कमाई का असर पड़ा.

View this post on Instagram

#Chhapaak grab your tickets NOW!🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟🎟(link in bio!)

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Jan 12, 2020 at 3:40am PST

वहीं कंगना रनौत ने इस पूरे मामले का विरोध किया. कंगना ने अपने एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण पर तंज कसते हुए कहा कि वो 'टुकड़े टुकड़े गैंग' के पीछे नहीं खड़ी हैं. इसके साथ ही कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा, 'मैं उस किसी भी गैंग का समर्थन नहीं करती, जो देश को टुकड़ों में बांटते हैं. कहा जा रहा था कि कंगना कंट्रोवर्सी क्‍वीन बनकर अपनी फिल्म'पंगा' को हिट करवाना चाहती हैं, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. उनकी फिल्म की शुरुआत बहुत ही धीमी हुई.

यह भी पढ़ें: 200 करोड़ी क्लब में शामिल हुई 'तानाजी', जानिए अब तक का कलेक्शन

इसके साथ ही हाल ही में बॉलीवुड के 2 दिग्गज अभिनेताओं के बीच सीएए और एनआरसी को लेकर जबरदस्त जुबानी जंग चल रही है. आप सही समझे, हम बात कर रहे हैं नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर की. एक इंटरव्यू में नसीरुद्धीन ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए अनुपम खेर को खरी-खोटी सुना डाली. अपने इंटरव्यू में उन्होंने अनुपम खेर को मसखरा और चापलूस कहा तो अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर करते हुए नसीरुद्धीन शाह को करारा जवाब दिया.

इसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने भी एक ट्वीट किया है. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने एक जिफ शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'जब जीवन आपको शाह बनाता है, तो नसीरुद्दीन बनें!' ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के इस ट्वीट पर अब लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं.

आपको बता दें कि फरहान अख्तर, अक्षय कुमार, अनुराग कश्यप, नंदिता दास, स्वरा भास्कर, शबाना आजमी, कबीर खान जैसे कई स्टार्स खुलकर देश से जुड़े हर मुद्दे पर बोलते दिखाई दे रहे हैं.

First Published: Jan 25, 2020 04:24:41 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो