logo-image

Ind Vs Nz के मैच पर अमिताभ बच्चन ने Tweet कर ली चुटकी, बोले- World Cup इंडिया में करवा लो

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है

Updated on: 14 Jun 2019, 12:58 PM

highlights

  • अमिताभ बच्चन ने Tweet कप World Cup पर ली चुटकी
  • बिग बी इनदिनों 'चेहरे' की शूटिंग कर रहे हैं
  • फिल्म अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होगी

नई दिल्ली:

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उनका ट्विटर अकांउट भी हैक हो गया था जिसे अब वापस ठीक कर लिया गया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup) को लेकर ट्वीट किया है.

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत की बहन रंगोली ने ऋतिक के बाद अब सुनैना पर Tweet कर कसा तंज

गुरुवार को आईसीसी (ICC) क्रिकेट विश्व कप (World Cup 2019) नॉटिंघम में भारत-न्यूज़ीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच होने वाला मुकाबला बारिश के भेंट चढ़ गया था. यह भारत का न्यूजीलैंड (India Vs Newzealand) के साथ तीसरा मैच था. मैच रद्द होने के चलते क्रिकेट फैन्स का गुस्सा Twitter पर फूट गया.

यह भी पढ़ें- परिणीति चोपड़ा भी चली अब हॉलीवुड की ओर, इस थ्रिलर फिल्म में आएंगी नजर

इसी को लेकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मजाकिया लहजे में कहा, '2019 के वर्ल्ड कप टूर्नामेंट को भारत में शिफ्ट कर लो... हमें बारिश की जरूरत है.' अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो बिग बी इनदिनों 'चेहरे' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होगी. इसके अलावा उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रिलीज होने को तैयार है. अयान मुखर्जी की इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी लीड  रोल में दिखाई देगें.