BREAKING NEWS
  • हर दिन 1237 हादसे, हर घंटे 17 मौत, इस मौसम में सबसे ज्‍यादा Accidents- Read More »
  • देखिये खोजखबर न्यूज नेशन पर दीपक चौरसिया के साथ
  • JNU छात्रसंघ चुनाव में लेफ्ट ने लहराया परचम, आइशी घोष बनीं प्रिसिंडेट- Read More »

मिस्टर बच्चन का हुआ नागपुर में ऐसा स्वागत कि रह गयी आंखे खुली की खुली!

Manish Singh  |   Updated On : July 29, 2019 12:28:27 PM
अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जिस भी ओर से गुजरते हैं मानों एक काफिला उनके पीछे से गुजरता हैं. ऐसी शख्शियत कि जहा खड़े हो जाए लाइन भी बस वही से शुरू होती है. चाहे वो बच्चन के मुंबई के बंगले हो या उनकी शूटिंग की जगह. बिग बी के आने की एक भनक पद जाए तो बस लाखो की झुंड अपने इस पसंदीदा सितारे की दीदार में बेचैन हो जाती हैं और शहंशाह की शान में कोई कमी न हो तो बस उनके फैंसअपनी पलके तक बिछा देते हैं बिग बी की स्वागत में.

कुछ ऐसा ही हुआ में महाराष्ट्र के नागपुर में जब अमिताभ बच्चन , डायरेक्टर नागराज मंजुले की फिल्म झुंड के लिए नागपुर पहुंच रहे थे तब वहां के लोगों ने उनके होटल से लेकर शूटिंग लोकेशन तक के पूरे रोड पर, हर सड़क पर बोर्ड लगा कर रखे थे. जिसमें बिग बी और नागराज की फोटो के साथ उनके लिए लोगों का प्यार भी लिखा था , यहां तक की वहां के स्थानीय लोगों ने उस पुरे कस्बे में हर जगह बिग बी के प्यार और उनके स्वागत में बड़े से बड़े बोर्ड लगाए थे और अपना प्यार बयान कर रहे थे.

यह भी पढ़ें- 'जबरिया जोड़ी' का रिलीज डेट टली, अब इस दिन रिलीज होगी सिद्धार्थ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म

View this post on Instagram

A wrap on my film ‘Gulabo Sitabo’ .. a non stop well planned schedule .. now onto the next .. #KBC .. !!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Jul 28, 2019 at 7:59pm PDT

फिल्म की प्रोडूसर सविता हायरमथ जब शूटिंग के वक़्त नागपुर जा रही थी तो उन्होंने कहा कि ' मैं आश्चर्य चकित हो गयी ये देखकर कि पूरी सड़क पर अमिताभ बच्चन और नागराज मंजुले की स्वागत में बोर्ड लगाया गया हैं और यहाँ की लोकल पब्लिक ने पुरे टाउन में बच्चन को वेलकम करने के लिए हर जगह बॉर्ड लगाए हैं तांकि अपना प्यार वह बिग बी को दिखा सके '.

यह भी पढ़ें- 'अधीरा' बनकर आए संजय दत्त, मेकर्स ने रिवील किया KGF 2 से उनका लुक

जितने दिन तक अमिताभ बच्चन नागपुर में शूटिंग कर रहे थे ,हजारो और लाखो की बिध अपने इस चाहते महानायक के दीदार में झुण्ड लेकर घंटो तक खड़ी रहती थी. वाकई ये सब बिग बी के लिए किसी तोहफे से कम नहीं, फिलहाल फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं , मिस्टर बच्चन इस फिल्म में एक ऐसे शिक्षक बने हैं जो गली और बेसहारा बच्चो को प्रेरित करते हैं सॉकर खेल की टीम बनाने के लिए. इस फिल्म में सैराट फेम आकाश ठोसर और रिंकू राजगुरु भी हैं. फिल्म 20 सितम्बर 2019 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.

First Published: Jul 29, 2019 12:27:56 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो