logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

मिस्टर बच्चन का हुआ नागपुर में ऐसा स्वागत कि रह गयी आंखे खुली की खुली!

इस फिल्म में सैराट फेम आकाश ठोसर और रिंकू राजगुरु भी हैं

Updated on: 29 Jul 2019, 12:28 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जिस भी ओर से गुजरते हैं मानों एक काफिला उनके पीछे से गुजरता हैं. ऐसी शख्शियत कि जहा खड़े हो जाए लाइन भी बस वही से शुरू होती है. चाहे वो बच्चन के मुंबई के बंगले हो या उनकी शूटिंग की जगह. बिग बी के आने की एक भनक पद जाए तो बस लाखो की झुंड अपने इस पसंदीदा सितारे की दीदार में बेचैन हो जाती हैं और शहंशाह की शान में कोई कमी न हो तो बस उनके फैंसअपनी पलके तक बिछा देते हैं बिग बी की स्वागत में.

कुछ ऐसा ही हुआ में महाराष्ट्र के नागपुर में जब अमिताभ बच्चन , डायरेक्टर नागराज मंजुले की फिल्म झुंड के लिए नागपुर पहुंच रहे थे तब वहां के लोगों ने उनके होटल से लेकर शूटिंग लोकेशन तक के पूरे रोड पर, हर सड़क पर बोर्ड लगा कर रखे थे. जिसमें बिग बी और नागराज की फोटो के साथ उनके लिए लोगों का प्यार भी लिखा था , यहां तक की वहां के स्थानीय लोगों ने उस पुरे कस्बे में हर जगह बिग बी के प्यार और उनके स्वागत में बड़े से बड़े बोर्ड लगाए थे और अपना प्यार बयान कर रहे थे.

यह भी पढ़ें- 'जबरिया जोड़ी' का रिलीज डेट टली, अब इस दिन रिलीज होगी सिद्धार्थ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म

View this post on Instagram

A wrap on my film ‘Gulabo Sitabo’ .. a non stop well planned schedule .. now onto the next .. #KBC .. !!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

फिल्म की प्रोडूसर सविता हायरमथ जब शूटिंग के वक़्त नागपुर जा रही थी तो उन्होंने कहा कि ' मैं आश्चर्य चकित हो गयी ये देखकर कि पूरी सड़क पर अमिताभ बच्चन और नागराज मंजुले की स्वागत में बोर्ड लगाया गया हैं और यहाँ की लोकल पब्लिक ने पुरे टाउन में बच्चन को वेलकम करने के लिए हर जगह बॉर्ड लगाए हैं तांकि अपना प्यार वह बिग बी को दिखा सके '.

यह भी पढ़ें- 'अधीरा' बनकर आए संजय दत्त, मेकर्स ने रिवील किया KGF 2 से उनका लुक

जितने दिन तक अमिताभ बच्चन नागपुर में शूटिंग कर रहे थे ,हजारो और लाखो की बिध अपने इस चाहते महानायक के दीदार में झुण्ड लेकर घंटो तक खड़ी रहती थी. वाकई ये सब बिग बी के लिए किसी तोहफे से कम नहीं, फिलहाल फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं , मिस्टर बच्चन इस फिल्म में एक ऐसे शिक्षक बने हैं जो गली और बेसहारा बच्चो को प्रेरित करते हैं सॉकर खेल की टीम बनाने के लिए. इस फिल्म में सैराट फेम आकाश ठोसर और रिंकू राजगुरु भी हैं. फिल्म 20 सितम्बर 2019 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.