अमिताभ बच्चन को आई 'मां के पल्लू' की याद, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

News State Bureau  |   Updated On : January 14, 2020 04:47:22 PM
अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन (Photo Credit : फोटो- @SrBachchan Instagram )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हाल ही में आंख के सफेद वाले हिस्से में एक छोटे से काले धब्बे की शिकायत के चलते डॉक्टर के पास सलाह लेने पहुंचे. डॉक्टर ने उनसे कहा कि ऐसा बढ़ती उम्र की वजह से हुआ है. बिग बी को इन सबके दौरान अपनी मां के पल्लू की खूब याद आई. डॉक्टर से चेकअप करवाकर आने के बाद इस 77 वर्षीय अभिनेता ने 13 जनवरी की रात ट्विटर पर एक भावात्मक पोस्ट लिखा.

अमिताभ ने ट्वीट किया, 'बाईं आंख फड़कने लगी. सुना था बचपन में अशुभ होता है. गए दिखाने डॉक्टर को तो निकला ये एक काला धब्बा आंख के अंदर. डॉक्टर बोला 'कुछ नहीं है, ज्यादा उम्र की वजह से जो सफेद हिस्सा आंख का होता है, वह घिस गया है. जैसे बचपन में मां अपने पल्लू को गोल बनाकर, फूंक मारकर, गर्म करके आंख में लगा देती थीं, उसी तरह कीजिए, ठीक हो जाएगा.'

यह भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ ने उतारी शर्ट तो दिशा पाटनी को लगी 'आग'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने आगे लिखा, 'मां तो है नहीं अब, बिजली से रूमाल को गरम करके लगा लिया है. पर बात कुछ बनी नहीं. मां का पल्लू, मां का पल्लू होता है.' इस पोस्ट के साथ ही अमिताभ ने अपनी बाईं आंख की एक तस्वीर भी शेयर की. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की मां तेजी बच्चन का निधन दिसंबर, 2007 में हुआ था.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इस पोस्ट पर उनके प्रशंसकों ने उनकी सेहत पर चिंता जताई. कुछ ने उन्हें अपना ख्याल रखने की सलाह दी. एक ने उन्हें होम्योपैथी दवाई लेने की भी सलाह दी. बता दें कि हाल ही में सदी के महानायक कहे जाने वाले दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) ने राष्ट्रपति भवन में अमिताभ को यह सम्मान दिया.

यह भी पढ़ें: अजय देवगन ने CM योगी आदित्यनाथ से की ये खास अपील, देखें Tweet

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में नजर आएंगे. शूजित सरकार के डायरेक्शन में बनी फिल्म में पहली बार आयुष्मान, बिग बी के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा अमिताभ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ नजर आएंगे.

(इनपुट- आईएएनएस से)

First Published: Jan 14, 2020 04:47:22 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो