BREAKING NEWS
  • डोनाल्ड ट्रंप का अकांउट बंद करने की मांग का ट्विटर ने दिया ये जवाब- Read More »

अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का बिग बी यूं ही नहीं कहा जाता, पढ़ें पूरी खबर

News State Bureau  |   Updated On : June 19, 2019 06:10:10 PM
(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो) (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का बिग बी कहा जाता है
  •  अमिताभ के फिल्म 'चेहरे' की शूटिंग पूरी हो चुकी है
  •  इसके अलावा उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रिलीज होने को तैयार है

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को बॉलीवुड का बिग बी यूं ही नहीं कहा जाता है, इसके कई सारे कारण हैं. फिल्म 'चेहरे' के लिए उन्होंने 14 मिनट लंबे एक टेक को एक ही शॉट में पूरा कर लिया और अपनी प्रतिभा से फिल्म की टीम से जुड़े सभी सदस्यों को हैरत में डाल दिया. फिल्म के निर्माता आनंद पंडित ने इसके लिए अपने दोस्त अमिताभ की सराहना की है.

यह भी पढे़ं- उर्वशी रौतेला ने विराट कोहली को लगाया गले तो फैंस बोले- 'तलाक कराओगी क्या'

पंडित ने एक बयान में कहा, 'मेरा ऐसा मानना है कि मैं एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनकर धन्य हूं जिसमें यह ऐतिहासिक दृश्य है. चौदह मिनट का लंबा शॉट देना न केवल मुश्किल है बल्कि इसके लिए एक अलग तरह के समर्पण की जरूरत है और अमित जी ने इसे बेहद ही निपुणता के साथ किया. सेट पर माहौल बिल्कुल शांत था जिसके बाद तालियों की गड़गड़ाहट गूंज उठी. वह महान हैं और हम सभी के लिए एक प्रेरणा हैं.'

यह भी पढ़ें- 'रंगून' में कंगना रनौत के साथ Kiss पर शाहिद कपूर ने अब किया ये बड़ा खुलासा

'चेहरे' एक रहस्य रोमांच फिल्म है जिसमें अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी मुख्य भूमिकाओं में हैं. रूमी जाफरी फिल्म की निर्देशक हैं और आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राईवेट लिमिटेड इसके निर्माता हैं.

ये भी पढ़ें: स्वरा भास्कर ने पाकिस्तानी फैंस के Tweet पर इस मजाकिया तरीके से दिया जवाब

साउंड आर्टिस्ट रेसुल पूकुट्टी ने भी बिग बी के काम की सराहना की. 16 जून को उन्होंने ट्वीट किया, 'आज अमिताभ बच्चन ने भारतीय सिनेमा में एक और इतिहास की रचना की. आखिरी दिन, 'चेहरे' के पहले शेड्यूल का आखिरी शॉट..उन्होंने एक ही शॉट में चौदह मिनट लंबा सीन कर दिखाया और पूरे क्रू ने खड़े होकर तालियां बजाई! डियर सर, निसंदेह आप संसार में सर्वश्रेष्ठ व्यक्तियों में से एक हैं.'

इस पर अमिताभ ने कहा, 'रेसुल..जितने का मैं हकदार हूं या जितनी मेरी योग्यता है आपने उससे कहीं अधिक श्रेय मुझे दिया है.' 

फिल्म अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होगी. इसके अलावा उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रिलीज होने को तैयार है. अयान मुखर्जी की इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी लीड  रोल में दिखाई देगें.

(इनपुट आईएएनएस)

First Published: Jun 19, 2019 04:11:08 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो