logo-image

Sye Raa Narasimha Reddy Teaser: 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' का धमाकेदार टीजर रिलीज, देखें यहां

फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narasimha Reddy) के टीजर में सभी किरदार बेहद रोमांचक और लुभावने लुक में नजर आ रहे हैं.

Updated on: 20 Aug 2019, 06:46 PM

नई दिल्ली:

Sye Raa Narasimha Reddy Teaser: पिछले दो साल से बन रही साउथ के स्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narasimha Reddy) का धमाकेदार टीजर रिलीज हो चुका है. फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ चिरंजीवी, विजय सेतुपति और तमन्ना भाटिया जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा ने शेयर की बिकनी Photo तो लोगों ने बनाए ये मजेदार Memes

फिल्म के टीजर में सभी किरदार बेहद रोमांचक और लुभावने लुक में नजर आ रहे हैं. फिल्म के टीजर की शुरुआत इन लाइनों से होती है, 'कुछ नाम जो इतिहास कभी भुला नहीं सकता. रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, मंगल पांडे. पर एक नाम, एक योद्धा, जो इतिहास में कहीं दब गया, जिसने अंग्रेजों के खिलाफ पहली जंग की शुरुआत की.

यह भी पढ़ें- पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भी हुए शिल्पा शेट्टी के इस काम के मुरीद

ये फिल्म तेलुगू, तमिल और हिंदी भाषा में रिलीज होगी. पीरियड ड्रामा 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है और इस युद्ध को भारत में ब्रिटिश शासन के खिलाफ स्वतंत्रता का पहला युद्ध माना जाता है. स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी ने 1846 में अंग्रेजों के खिलाफ विद्रोह का नेतृत्व किया था.