logo-image

150 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली है 'मिशन मंगल', जानिए अबतक की कमाई

'मिशन मंगल' ने ओपनिंग के मामले में 'गोल्ड' को भी पीछे छोड़ दिया

Updated on: 24 Aug 2019, 04:16 PM

नई दिल्ली:

Mission Mangal Box Office Collection: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) 15 अगस्त को रिलीज हो चुकी है. फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बाकी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए शानदार कमाई की है. फिल्म ने अब तक 135.99 करोड़ की कमाई की है.

फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 29.16 करोड़ अपने खाते में जमा किए. दूसरे दिन यानी शुक्रवार को फिल्म ने 17.28 करोड़ कमाए, तीसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 23.58 करोड़ की कमाई की. रविवार को फिल्म ने 27.54, सोमवार को फिल्म ने 8.91 करोड़, मंगलवार को 7.92 करोड़ की कमाई ,बुधवार को फिल्म ने 6.84 करोड़ की कमाई की, गुरुवार को 6.93 करोड़ कमाए. वहीं शुक्रवार को फिल्म ने 7.83 करोड़ कमाए. फिल्म 'मिशन मंगल ने जन्माष्टमी के मौके पर शानदार कमाई की है.

यह भी पढ़ें- सनी लियोन ने बेटी निशा के साथ शेयर की तस्वीर, सोशल मीडिया पर मिला ऐसा रिएक्शन

पिछले बार भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त पर ही रिलीज की थी लेकिन 'मिशन मंगल' ने ओपनिंग के मामले में 'गोल्ड' को भी पीछे छोड़ दिया. 'गोल्ड' ने पहले ही दिन 23.65 करोड़ रुपये कमाए थे. जबकि उनकी फिल्म केसरी ने 20.4 करोड़ रुपये पहले दिन से कमाए थे.

यह भी पढ़ें- जॉन अब्राहम की ये एक्ट्रेस हुई प्रेग्नेंट, बेबी बंप के साथ शेयर की Photos

जगन शक्ति के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) ने फिल्म समीक्षकों का भी दिल जीता लिया. अक्षय कुमार की इस फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' (Batla House) से हुई लेकिन मिशन मंगल के सामने 'बाटला हाउस' (Batla House) कमाई न कर सका या यूं कहें कि मिशन मंगल के सामने बाटला हाउस एवरेज फिल्म साबित हुई.