logo-image

मजबूत पकड़ के साथ जारी है 'मिशन मंगल' की कमाई, जानिए कलेक्शन

जगन शक्ति के डायरेक्शन में बनी फिल्म मिशन मंगल ने फिल्म समीक्षकों का भी दिल जीता लिया.

Updated on: 22 Aug 2019, 05:15 PM

नई दिल्ली:

Mission Mangal Box office Collection: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar), विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) 15 अगस्त को रिलीज हो चुकी है. फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बाकी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए शानदार कमाई की है. फिल्म ने अब तक 121.23 करोड़ की कमाई की है.

फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 29.16 करोड़ अपने खाते में जमा किए. दूसरे दिन यानी शुक्रवार को फिल्म ने 17.28 करोड़ कमाए, तीसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 23.58 करोड़ की कमाई की. रविवार को फिल्म ने 27.54, सोमवार को फिल्म ने 8.91 करोड़, मंगलवार को 7.92 करोड़ की कमाई की. वहीं बुधवार को फिल्म ने 6.84 करोड़ की कमाई की.

यह भी पढ़ें- शेफ विकास खन्ना ने ऋषि कपूर के लिए बनाया खाना, देखें Viral Photo

पिछले बार भी अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त पर ही रिलीज की थी लेकिन 'मिशन मंगल' ने ओपनिंग के मामले में 'गोल्ड' को भी पीछे छोड़ दिया. 'गोल्ड' ने पहले ही दिन 23.65 करोड़ रुपये कमाए थे. जबकि उनकी फिल्म केसरी ने 20.4 करोड़ रुपये पहले दिन से कमाए थे.

यह भी पढ़ें- हिमाचल के भूस्खलन में फंसी मलयाली अभिनेत्री मंजू वारियर पहुंची मनाली

जगन शक्ति के डायरेक्शन में बनी फिल्म मिशन मंगल ने फिल्म समीक्षकों का भी दिल जीता लिया. इसके साथ ही तीनों बड़े सितारों अक्षय कुमार, विद्या बालन और सोनाक्षी सिंहा के एक्टिंग को भी शानदार होने की बात समीक्षक कह रहे हैं. अक्षय कुमार की इस फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की बाटला हाउस से हुई लेकिन मिशन मंगल के सामने बाटला हाउस कमाई न कर सका या यूं कहें कि मिशन मंगल के सामने बाटला हाउस एवरेज फिल्म साबित हुई. फिल्म में जॉन पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आए हैं. बाटला हाउस फिल्म 2008 में दिल्ली के बाटला हाउस में हुई मुठभेड़ की घटना पर आधारित है.