BREAKING NEWS
  • अमेरिका के राष्‍ट्रपति भवन व्‍हाइट हाउस के बाहर अंधाधुंध फायरिंग, कई लोगों के मारे जाने की खबर - Read More »
  • अस्पताल के बाहर कर रहा था भंडारा, इस जुर्म में पकड़ के ले गई पुलिस, जानें क्या है वजह- Read More »
  • 'हाउड़ी मोदी' कार्यक्रम से पहले ह्यूस्‍टन में इमरजेंसी घोषित, जानें क्‍यों?- Read More »

Mission Mangal Box office Collection: 'मिशन मंगल' का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, जारी है कमाई का तूफान

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 22, 2019 05:00:49 PM
फिल्म मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

नई दिल्ली:  

Mission Mangal Box office Collection: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar), विद्या बालन (Vidya Balan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फिल्म 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) 15 अगस्त को रिलीज हो चुकी है. फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बाकी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए शानदार कमाई की है. फिल्म ने अब तक 114.39 करोड़ की कमाई की है.

यह भी पढ़ें- Batla House Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'बाटला हाउस' की कमाई, जानिए कलेक्शन 

फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 29.16 करोड़ अपने खाते में जमा किए. दूसरे दिन यानी शुक्रवार को फिल्म ने 17.28 करोड़ कमाए, तीसरे दिन शनिवार को फिल्म ने 23.58 करोड़ की कमाई की. रविवार को फिल्म ने 27.54, सोमवार को फिल्म ने 8.91 करोड़ कमाए वहीं मंगलवार को 7.92 करोड़ की कमाई की.

यह भी पढ़ें- नुसरत जहां ने शेयर की संगीत सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें, देखें यहां

पिछले बार भी अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'गोल्ड' के जरिए 15 अगस्त पर ही रिलीज की थी लेकिन 'मिशन मंगल' ने ओपनिंग के मामले में 'गोल्ड' को भी पीछे छोड़ दिया. 'गोल्ड' ने पहले ही दिन 23.65 करोड़ रुपये कमाए थे. जबकि उनकी फिल्म केसरी ने 20.4 करोड़ रुपये पहले दिन से कमाए थे.

जगन शक्ति के डायरेक्शन में बनी फिल्म मिशन मंगल ने फिल्म समीक्षकों का भी दिल जीता लिया. इसके साथ ही तीनों बड़े सितारों अक्षय कुमार, विद्या बालन और सोनाक्षी सिंहा के एक्टिंग को भी शानदार होने की बात समीक्षक कह रहे हैं. अक्षय कुमार की इस फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की बाटला हाउस से हुई लेकिन मिशन मंगल के सामने बाटला हाउस कमाई न कर सका या यूं कहें कि मिशन मंगल के सामने बाटला हाउस एवरेज फिल्म साबित हुई. फिल्म में जॉन पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आए हैं. बाटला हाउस फिल्म 2008 में दिल्ली के बाटला हाउस में हुई मुठभेड़ की घटना पर आधारित है.

First Published: Aug 21, 2019 04:25:43 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो