logo-image

बेटी नितारा के जन्मदिन पर अक्षय ने बेटी से की ऐसी रिक्वेस्ट जानकर आप भी हो जाएंगे भावुक, देखें वीडियो

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी के अक्षय कुमार की बेटी नितारा का आज 5वां जन्मदिन है। अपनी बेटी के जन्मदिन के मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही प्यारा वीडियो शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल और देखा जा रहा है।

Updated on: 25 Sep 2017, 06:26 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की बेटी नितारा का आज 5वां जन्मदिन है। अपनी बेटी के जन्मदिन के मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही प्यारा वीडियो शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल और देखा जा रहा है।

वीडियो में उनकी बेटी नितारा उनके गालों पर शेविंग क्रीम लगा रही है और अक्षय भी इस पल को काफी एन्जॉय करते दिख रहे है। बेटी और पिता के अनोखे प्यार वाले इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पंसद किया जा रहा है।

वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है 'हर दिन की तरह मेरा सबसे खूबसूरत हिस्सा, जब मेरी परी सिंक पर बैठकर मेरी शेविंग करती है प्रीशियस मोमेंट, अनमोल समय , जन्मदिन मुबारक मेरी प्रिंसेस बस एक रिक्वेस्ट है तुम कभी बड़ी मत होना।'

अक्षय का ये प्यार सा मैसेज वाला वाकई दिल को छू जाता है। अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल ने भी यही वीडियो शेयर करते हुए बेटी नितारा को 5वें जन्मदिन की बधाई दी है।

नितारा का ध्यान उनकी मां ट्विंकल से ज्यादा अक्षय ही रखते है और इससे साबित होता है की उनकी बेटी उनके दिल के सबसे करीब है। पिछले दिनों अक्षय ने लॉड्स में फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग के साथ-साथ ट्विंकल की गौरमौजूदगी में अपनी बेटी का ख्याल भी रखा था।

उन्होंने इससे पहले भी अपनी बेटी के साथ बिताये प्यारे पल के वीडियो शेयर किये है जिसमें बाप-बेटी की जोड़ी खूब मस्ती करते दिख रहे है।

 

‪Daddy's day out gone wrong 😬🙈😂 #ParentLife ‬

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on Jul 25, 2017 at 8:05am PDT

 अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी जनवरी 2001 में हुई थी और वो अपने दोनों बच्चों बेटे आरव (15) और बेटी नितारा (5) के बेहद करीब हैं।

अक्षय जल्द ही 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैंलेंज' में जज के रूप में नजर आने वाले हैं। यह कार्यक्रम 30 सितंबर से स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार पहुंचे स्वर्ण मंदिर, बोले- यह किसी ख्वाब से कम नहीं है