logo-image

फिल्म 'हाउसफुल 4' ने किया बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

दिवाली के मौके पर अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4'(Housefull4), तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और मौनी रॉय (Mouni Roy) की फिल्म 'मेड इन चाइना' के साथ रिलीज हुई है

Updated on: 27 Oct 2019, 03:59 PM

नई दिल्ली:

Housefull 4 Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड की मल्टीस्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4'(Housefull4) दिवाली के मौके पर शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है. फिल्म 'हाउसफुल 4'(Housefull4) ने अब तक 37.89 करोड़ की कमाई की है. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 19.8 करोड़ की कमाई की. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 18.81 करोड़ की कमाई की है.

यह भी पढ़ें: अब इस दिन रिलीज होगी आयुष्मान खुराना की फिल्म Bala, देखें ये नया पोस्टर

हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौथी फिल्म फिल्म 'हाउसफुल 4'(Housefull4) का लोगों को बेसब्री से इंतजार था. फिल्म को लेकर अब रिव्यू भी मिले-जुले आ रहे हैं. जिसमें कई लोग अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अन्य स्टार्स की तारीफ कर रहे हैं जबकि कई लोगों को फिल्म पसंद नहीं आई.

यह भी पढ़ें: डेविड लेटरमैन संग शाहरुख के इंटरव्यू पर अबराम ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस बार फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है, क्योंकि दिवाली के मौके पर अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4'(Housefull4), तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और मौनी रॉय (Mouni Roy) की फिल्म 'मेड इन चाइना' के साथ रिलीज हुई है.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने बताया अपना सबसे यादगार पल, देखें ये खास VIDEO

कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), बॉबी देओल, रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda), राणा दग्गुबाती और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) जैसे मशहूर सितारे हैं. फिल्म में 1419 व 2019 में मौजूद किरदारों के सफर को भी दिखाया गया है.