फिल्म 'Section 375' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, देखें यहां

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 12, 2019 03:02:40 PM
सेक्शन 375 (फोटो- वीडियो ग्रैब)

सेक्शन 375 (फोटो- वीडियो ग्रैब) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

Section 375 Trailer: बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना स्टारर कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म 'सेक्शन 375' (Section 375) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म 'सेक्शन 375' के ट्रेलर को ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है. फिल्म के टाइटल से ही इसकी कहानी के आधार का पता चलता है. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत ऋचा (Richa Chadha) और अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) के साथ होती है, जो अपने अपने क्लाइंट के साथ कोर्टरूम में मौजूद होते हैं.

इस फिल्म में ऋचा चड्ढा ने रेप पीड़ित के लिए एक सख्त सरकारी वकील की भूमिका निभाई है और अक्षय खन्ना आरोपी के वकील का किरदार निभा रहे हैं. ट्रेलर में दोनों ही कलाकारों की एक्टिंग जबरदस्त है. 

यह भी पढ़ें- यामी गौतम ने कहा- 'उरी' के साथ जुड़ना गर्व की बात

फिल्म के ट्रेलर में ही पूरी कहानी रिवील कर दिए जाने के बावजूद कुछ ऐसा बच जाता है, जिसके लिए ये फिल्म देखी जा सके. फिल्म 'सेक्शन 375' (Section 375) 13 सिंतबर को रिलीज होने जा रही है.

यह भी पढ़ें- Sacred Games 2 के नए प्रोमो में दिखा महिलाओं का धमकी भरा अंदाज, डर के साए में 'गणेश गायतोंडे'

बता दें कि इंडियन पीनल कोड की सेक्शन 375 में रेप से जुड़े नियम-कानूनों का जिक्र है. अक्षय खन्ना इससे पहले इस साल रिलीज हुई फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

First Published: Aug 13, 2019 07:31:35 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो