logo-image

रेप केस मामले में अभिनेता आदित्य पंचोली को मिली अंतरिम राहत

मुंबई पुलिस ने एक मशहूर अभिनेत्री की शिकायत पर बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज किया था

Updated on: 19 Jul 2019, 05:39 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) को 3 अगस्त तक दिंडोशी सेशंस कोर्ट (Dindoshi Sessions Court) ने उनके खिलाफ दर्ज बलात्कार मामले में अंतरिम राहत दी है. मुंबई पुलिस ने एक मशहूर अभिनेत्री की शिकायत पर बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज किया था. बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) के खिलाफ शिकायत की थी.

यह भी पढ़ें- 'बिग बॉस' फेम एजाज खान कल तक के लिए पुलिस हिरासत में

एक्ट्रेस ने आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) पर आरोप लगाया है कि साल 2004-09 के दौरान एक्टर ने उसका यौन शोषण किया. आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) पहले भी विवादों में आ चुके हैं बता दें कि हिंदी फिल्म जगत की 'क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut)ने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में सार्वजनिक रूप से आदित्य पंचोली पर कुछ आरोप लगाए थे, जिसके बाद अभिनेता ने उन्हें मानहानि का नोटिस भेजा था.

यह भी पढ़ें- मां बनने के बाद समीरा रेड्डी ने बताई आपबीती कहा- पागल कर देता है सिजेरियन टांकों का दर्द

कंगना ने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में सार्वजनिक रूप से आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) पर कुछ आरोप लगाए थे, जिसके बाद अभिनेता ने उन्हें मानहानि का नोटिस भेजा था. इस मामले में अब मुम्बई की अंधेरी मैजिस्ट्रेट कोर्ट ने अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और बहन रंगोली चंदेल को समन जारी किया है. यह समन अभिनेता आदित्य पंचोली द्वारा साल 2017 के criminal defamation मामले में दिया गया है. केस की अगली सुनवाई 26 जुलाई को होगी. कंगना ने आदित्य पंचोली पर मारपीट , गाली गलौज के आरोप लगाए थे. आदित्य के मुताबिक इससे उनकी छवि, परिवार की छवि खराब हुई है.