logo-image

इस मामले में सनी लियोन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी छोड़ा पीछे

सनी लियोन ने साल 2012 में फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया

Updated on: 12 Aug 2019, 09:03 PM

नई दिल्ली:

भारत में गूगल सर्च में इस साल अगस्त के पहले हफ्ते तक सबसे अधिक ढूंढे जाने वाली हस्तियों की सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान को पीछे छोड़ते हुए अभिनेत्री सनी लियोन (Sunny Leone) शीर्ष स्थान पर बनी हुई हैं. गूगल ट्रेंड्स एनालिटिक्स के अनुसार, सनी से जुड़ी ज्यादातर खोजें उनके वीडियो के संबंध में हैं, इसके अलावा उनकी बायोपिक श्रृंखला 'करणजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' को भी लोगों ने ढूंढा है.

इसके अलावा सनी से जुड़े अधिकतर सर्च ट्रेंड्स बताते है कि उन्हें सबसे ज्यादा पूर्वोत्तर के राज्यों जैसे मणिपुर और असम में खोजा गया.

यह भी पढ़ें- Man Vs Wild: कुछ ही समय में मैन वर्सेज वाइल्ड स्पेशल शो होगा शुरू, पीएम मोदी बनेंगे 'खतरों के खिलाड़ी'

View this post on Instagram

😘

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

शीर्ष स्थान पर बने रहने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सनी ने कहा, "मेरी टीम ने मुझे इस बात की जानकारी दी और मैं इसका श्रेष अपने फैंस को देना चाहूंगी, जो हमेशा मेरे लिए खड़े रहे हैं. यह एक महान भावना है."

View this post on Instagram

When you are so much into the character!! 😂 #SunnyLeone #MethodActing #kokaKola #UP #BihariDialect

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

पिछले साल भी भारत में सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले हस्तियों की इस सूची में सनी पहले स्थान पर रही थीं. सनी लियोन ने साल 2012 में फिल्म 'जिस्म 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने 'रागिनी एमएमएस 2', 'एक पहेली लीला', 'कुछ-कुछ लोचा है', 'मस्तीजादे' और 'वन नाइट स्टैंड' जैसी फिल्मों में काम किया.