BREAKING NEWS
  • देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) का दावा, महाराष्ट्र में बीजेपी जल्द बनाएगी स्थिर सरकार- Read More »
  • महाराष्ट्र में दोबारा चुनाव नहीं चाहते हैं, कांग्रेस के साथ बैठक के बाद लिया जाएगा उचित निर्णय: शरद पवार- Read More »

घरेलू हिंसा की शिकार बनी ट्रांसजेंडर एक्टर 'बॉबी डार्लिंग', पति पर 'अननैचुरल सेक्स' का आरोप

News State Bureau  |   Updated On : September 04, 2017 11:43:23 PM
बॉबी डार्लिंग और उनके पति रमणिक शर्मा

बॉबी डार्लिंग और उनके पति रमणिक शर्मा (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  बॉबी डार्लिंग ने अपने पति के खिलाफ अप्राकृतिक सेक्स,घरेलू हिंसा की शिकयत दर्ज करवाई 
  •  पति रमणिक से है जान का खतरा: बॉबी डार्लिंग
  •  'बॉबी एकदम झूठ बोल रही है। उसने मेरा पैसा, सोना और प्रॉपर्टी अपने कब्जे में ले रखी है: बॅाबी का पति

नई दिल्ली :  

साल भर ही पहले बॉलीवुड और टीवी की जाने मानी 'बॉबी डार्लिंग' से बनी पाखी शर्मा ने अपना सेक्स बदलवाकर अपने से छोटे रमणीक शर्मा से फरवरी 2016 में शादी की थी।

लेकिन एक साल बाद ही इस प्रेम कहानी ने अलग ही मोड़ ले लिया है। जिस रमणीक ने अपने घरवालों से लड़कर बॉबी से शादी की थी आज उन्होंने ही उनके साथ घरेलू हिंसा जैसे गंभीर अपराध किया है।

दिल्ली के थाने में बॉबी ने अपने पति रमणिक शर्मा के खिलाफ अप्राकृतिक सेक्स करने और घरेलू हिंसा जैसे संगीन अपराध की शिकयत दर्ज करवाई है। दिल्ली में शिकायत के बाद से ही भोपाल में इसकी जाँच शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की 'अक्टूबर' में बनिता संधू होंगी एक्ट्रेस, इस एड से हुई थीं फेमस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉबी ने बताया कि 'शराब पीने के बाद रमणिक मुझे पीटता था। वो कहता था कि मेरे हर दूसरे मर्द के साथ संबंध हैं।

उसने मेरा सारा पैसा और प्रॉपर्टी हड़प कर ली। उसने मुझे मजबूर किया कि मैं उसे अपने मुंबई वाले फ्लैट में भी हिस्सेदार बना लूं। एेसा ही तब भी किया जब मैं भोपाल में एक पेंट हाउस खरीद रही थी। शादी के ठीक बाद उसने मेरे पैसे से ही एक एसयूवी खरीदी और अब मेरे पास कुछ नहीं बचा है।

वो बिल्डिंग के चौकीदारों को मुझ पर निगाह रखने के लिए पैसा देता है और मेरी हर हरकत की जानकरी उसे रहती है। जब मैं उसकी इन बातों से ही तंग आकर उससे तलाक लेने का फैसला लिया था लेकिन वो तलाक के लिए नहीं माना और मुझे लगातार पीटता रहा। बॉबी ने ये भी कहा की उन्हें पति रमणिक से खतरा बना हुआ है ।

बॉबी ने इस संबंध में भोपाल पुलिस आईजी योगेश चौधरी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी शिकायत की है। शिकायत के बाद हबीबगंज पुलिस जाँच में जुट गई है, मामले की जाँच भूपेंद्र सिंह कर रहे है।

बॉबी ने भोपाल में शिकायत दर्ज न करवाने की वजह यह बताई है कि उसके पति के वहां काफी उच्च स्तरीय संबंध हैं और ऐसे में उसकी शिकायत को कोई नहीं सुनेगा और इसे पूरी तरह अनदेखा कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: B'day: ऋषि कपूर ने 90 से ज्यादा फिल्मों में किया रोमाटिंक रोल, पढ़ें खास बातें

इस पूरे मामले में उनके पति रमणिक शर्मा का कहना है, 'बॉबी एकदम झूठ बोल रही है। उसने मेरा पैसा, सोना और प्रॉपर्टी अपने कब्जे में ले रखी है। इस मामले में मैंने भी एफआईआर दर्ज करवा रखी है। मैंने अपने परिवार के खिलाफ जाकर उससे शादी की थी लेकिन उसने मुझ से झूठ बोला कि वो गर्भवती हो सकती है। जबकि वो माँ बनने के लायक ही नहीं है फिर मैंने मैंने उससे IVF बेबी करने या बच्चा गोद लेने के लिए भी कहा लेकिन वो तैयार ही नहीं हुई ।'

रमणिक का दावा है कि हर आरोप के सबूत उसके पास मौजूद हैं। उसने कहा कि ये हरकत पाखी पैसे हड़पने के लिए कर रही है। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी कोलार थाने में उन्होंने अपनी पत्नी बॉबी डार्लिंग के लापता होने की शिकायत करवाई थी।

कौन है बॉबी डार्लिंग??

उन्होंने साल 2010 में अपना जेंडर बदलवाया था इसके इसके बाद ब्रेस्ट ट्रांसप्लांट कराया। बॉबी डार्लिंग बॉलीवुड में भी अपने गे किरदारों के लिए मशहूर हैं और उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। बॉबी डार्लिंग से पाखी बनी, लेकिन दरअसल इनका असल नाम पंकज है लेकिन अब इनकी पहचान बॉबी डार्लिंग के रूप में ही पहचानी जाती है। पिछले 17 साल से बॉबी बॉलीवुड फिल्मों में है।

यह भी पढ़ें: ब्रिक्स सम्मेलन: डोकलाम के बाद भारत की बड़ी जीत, पाक समर्थित लश्कर-जैश आतंकवादी संगठनों की निंदा

First Published: Sep 04, 2017 01:30:24 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो