logo-image

कांकाणी हिरण शिकार मामले में आज जोधपुर कोर्ट में होगी सलमान खान की पेशी

लोक अभियोजक लादूराम विश्नोई ने बताया कि पिछली सुनवाई में कोर्ट ने सलमान खान के अधिवक्ताओं को कहा था कि सलमान खान को व्यक्तिगत रूप से पेश किया जाए

Updated on: 27 Sep 2019, 11:45 AM

नई दिल्ली:

बहुचर्चित कांकाणी हिरण शिकार मामले में सलमान खान की ओर से दायर अपील पर आज बहस होगी. जिला एवं सेशन न्यायालय चंद्र कुमार सोनगरा की अदालत में इस मामले पर बहस होगी. पिछली सुनवाई पर डीजे जोधपुर जिला में सलमान खान को आवश्यक रूप से उपस्थित होने के निर्देश दिए थे हालांकि अभी तक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सलमान खान कोर्ट में पेश नही होंगे.

लोक अभियोजक लादूराम विश्नोई ने बताया कि पिछली सुनवाई में कोर्ट ने सलमान खान के अधिवक्ताओं को कहा था कि सलमान खान को व्यक्तिगत रूप से पेश किया जाए . अब यदि सलमान खान कोर्ट के समक्ष उपस्थित नहीं होते हैं तो उनके अधिवक्ताओं को इसका उपयुक्त कारण कोर्ट के समक्ष रखना होगा. इसके बाद कोर्ट अपना निर्णय लेगा.

सलमान खान के अधिवक्ता महेश बोरा हस्तीमल सारस्वत अपना प्रार्थना पत्र लेकर पहुंचे हैं. सलमान मामले में सरकारी अधिवक्ता लादूराम ने कहा है कि गत सुनवाई पर कहा गया था कि उन्हें पेश होना है अब कोर्ट पर निर्भर करेगा कि उनकी जमानत रद्द करें या रखें या फिर उनके अधिवक्ता उचित कारण दे कि वह क्यों नहीं पेश हो रहे हैं कृपया इसका उपयोग यही से लेकर करें.