logo-image

अपने प्लेबॉय इमेज के लिए भी काफी चर्चा में रहे संजय दत्त, टीना मुनीम से लेकर माधुरी दीक्षित तक के साथ जुड़ा नाम

संजय दत्त के साथ कई फिल्में बनाने वाले महेश भट्ट ने खुलासा किया था कि उनकी दिन की शुरुआत ही हेरोइन और शराब से होती थी.

Updated on: 29 Jul 2019, 09:36 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मुन्ना भाई यानी संजय दत्त आज 29 जुलाई को अपना 60वां बर्थडे मना रहे हैं. अपने फिल्मी करियर में करीब 187 फिल्में कर चुके संजू बाबा ने गैंगस्टर से लेकर पुलिस तक के किरदार निभाए. सुनिल दत्त और नरगिस के बेटे संजय दत्त अपने दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे. वह अपने बचपन से ही काफी जिद्दी थे.

संजू अपने प्लेबॉय इमेज के लिए काफी चर्चा में रहे. टीना मुनीम से लेकर माधुरी दीक्षित तक से उनके अफेयर के किस्से रहे. फिल्म थानेदार की शूटिंग के वक्त संजय और माधुरी एकदूसरे के करीब आए लेकि टाडा के तहत जेल जाने के बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई. ऐसा भी कहा जाता है कि जेल में माधुरी एक बार भी संजय दत्त से मिलने नहीं गईं जिसकी वजह से दोनों के प्यार का अंत हो गया.

कुछ वक्त पहले पहले राजकुमार हिरानी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि संजय दत्त लड़कियों को पटाने के लिए एक खास तरह की ट्रिक इस्तेमाल करते थे. वह जिस लड़की को पसंद करते थे उसे अपनी मां की कब्र पर लेकर जाते थे लेकिन वो कब्र नरगिस दत्त की नहीं होती थी. इसके बाद वो लड़की संजय के साथ भावनात्मक रूप से जुड़ जाती थी. जबकि उसे पता ही नहीं होता था कि संजय ने उससे झूठ बोला है.'

इसके अलावा उनकी बायोपिक फिल्म संजू में बताया गया कि वह करीब 300 महिलाओं के साथ सो चुके हैं. इसके अलावा संजय दत्त को गैरकानूनी तरीके से हथियार रखने की वजह से जेल भी जाना पड़ा है.

संजय दत्त के साथ कई फिल्में बनाने वाले महेश भट्ट ने खुलासा किया था कि उनकी दिन की शुरुआत ही हेरोइन और शराब से होती थी. वह ड्रग्स की इतने आदती हो गए थे कि एक बार वह ड्रग्स लेकर सोए और 2 दिन बाद उठे थे. संजय दत्त ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने हर तरह के ड्रग्स का सेवन किया था.