logo-image

B’Day Special : 34 की हुई पायल रोहतगी, जानें किसके साथ कर रही हैं डेट

पायल रोहतगी बॉलीवुड में एक ऐसा नाम जो फिल्मों में सफल तो नहीं हो पाई, लेकिन पहचान की मोहताज नहीं है. पायल रोहतगी आज यानी 9 नवंबर को अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं.

Updated on: 09 Nov 2018, 09:39 AM

नई दिल्ली:

पायल रोहतगी बॉलीवुड में एक ऐसा नाम जो फिल्मों में सफल तो नहीं हो पाई, लेकिन पहचान की मोहताज नहीं है. पायल रोहतगी आज यानी 9 नवंबर को अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर चलिए उनकी शख्सियत से रुबरु होते हैं.

पायल रोहतगी का जन्म 9 नवंबर 1984 को बंजारा हिल्स, हैदराबाद में हुआ था. पायल ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडलिंग की थी.

पायल प्रियंका चोपड़ा के साथ मिस इंडिया में भाग लिया था. लेकिन वो वहां जीत नहीं पाई. लेकिन इसके बाद उन्होंने मिस इंडिया टूरिज्म में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व किया.

साल 2002 में पायल ने मिस वर्ल्ड टूरिज्म का खिताब जीता था.

पायल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2002 में फिल्म 'ये क्या हो रहा है' से की थी. इसके बाद पायल ने 'प्लान', 'रक्त', '36 चाइना टाउन' और 'दिल कबड्डी' जैसी फिल्मों में भी काम किया.

और पढ़ें : B’Day Special : क्‍यों टो रिंग वाली फोटो किया टैग, क्‍या फैंस को निराश करने वाली हैं अनुष्‍का शेट्टी

बहुत ही कम लोग जानते हैं कि पायल एक गुजरात बोर्ड टॉपर और कंप्यूटर इंजीनियर हैं. लेकिन ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने की इतनी चाहत थी कि उन्होंने इंजीनियरिंग को करियर नहीं बनाया. इसके अलावा पागल बिग बॉस सीजन 2 का हिस्सा भी रह चुकी हैं.

निजी करियर की बात करे तो करीबन 6 साल से पायल संग्राम सिंह को डेट कर रही हैं. बता दें पायल और संग्राम सिंह ने 2014 में सगाई की थी.