Birthday Special: छैया- छैया गर्ल मलाइका अरोड़ा का आज है बर्थडे, जानिए कैसे शुरू हुई थी अरबाज संग लव स्टोरी

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 23, 2019 10:49:57 AM
Malaika Arora

Malaika Arora (Photo Credit : Instagram )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड की 'छैया-छैया' गर्ल 23 अक्टूबर को 46 साल की हो रही हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने करियर टीवी चैनल एमटीवी में बतौर वीजे शुरू किया था. अपने डांस और फिटनेस से वह कई बड़ी एक्ट्रेस को भी टक्कर देती हैं. ये तो आप सब जानते हैं कि अरबाज और मलाइका एक साथ नहीं हैं दोनों का तलाक हो चुका है. लेकिन क्या आपको मालूम है कि अरबाज और मलाइका की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई थी.

खबरों की मानें तो अरबाज- मलाइका की मुलाकात 1993 में एक कॉफी एड शूट के दौरान हुई थी. इस शूट के दौरान ही अरबाज- मलाइका की दोस्ती हुई और धीरे-धीरे दोनों एकदूसरे के करीब आए और फिर साल 1998 में दोनों ने शादी कर लीऔर 2002 में बेटे अरहान को जन्म दिया. खबरों की मानें तो अरबाज को सट्टे की लत थी जिससे वह काफी पैसे हार चुके थे. इसके चलते दोनों के बीच दूरियां बढ़ी और साल 2017 में मलाइका ने अरबाज से तलाक ले लिया.

ऐसा भी कहा जाता है कि अर्जुन कपूर की वजह से मलाइका ने अरबाज से तलाक लिया. फिलहाल अब मलाइका, अर्जुन के कथित अफेयर की खबरें बॉलीवुड के गलियारों में छाई रहती हैं. दोनों अक्सर एकसाथ देखें जाते हैं. ऐसा भी माना जा रहा है कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं.

फिलहाल अपने बर्थडे सेलिब्रेशन को लेकर मलाइका ने कहा कि छह-सात सालों में यह पहली बार है, जब मैं यहां शहर (मुबंई) में हूं, इसलिए मैंने फैसला किया है कि मैं यहीं अपने दोस्तों और परिजनों के साथ जन्मदिन मनाऊंगी. इस वर्ष मलाइका ने शहर में ही रूकने और अपने खास दिन को परिजनों और बॉलीवुड के अपने दोस्तों के साथ मनाने का फैसला किया.

First Published: Oct 23, 2019 08:59:37 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो