logo-image

Bigg Boss 13 सिद्धार्थ-आसिम की दोस्ती में पड़ी दरार, आरती को लेकर हुई कहासुनी

अब यह देखना बाकी है कि बिग बॉस के घर में दोनों की दोस्ती रहती है या फिर दोस्ती में दरार आ जाएगी. आसिम और सिद्धार्थ को अब तक घर में सबसे स्ट्रांग कंटे्स्टेंट माना जा रहा है. दोनों के फैंस दोनों को काफी सपोर्ट भी कर रहे हैं.

Updated on: 12 Nov 2019, 11:37 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस में एंट्री के बाद से ही घर के सदस्य दो ग्रुपों में बंट चुके हैं. तो वहीं शुरुआत से ही आसिम और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच घर में अच्छी बॉडिंग देखी जा रही है. दोनों की हर परिस्थिति में एक दूसरे के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. तो इनकी दोस्ती फैंस को भी पसंद आ रही है. लेकिन कल यानी 12 नवंबर को रिलीज हुए एक प्रोमो में आसिम और सिद्धार्थ पहली बार एकदूसरे से लड़ते हुए नजर आए. जो कि चौका देने वाला था.

रिलीज हुए एक वीडियो में आसिम और सिद्धार्थ एक दूसरे से लड़ाई करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, आसिम किसी बात को लेकर आरती पर नाराज हो जाते हैं तभी सिद्धार्थ, आसिम की बात सुनकर उनपर भड़क जाते हैं और दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है.

यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने दिखाया दम, चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई

सिद्धार्थ आसिम को समझाते हुए कहते हैं कि वो आरती से आराम से बात करें लेकिन आसिम, सिद्धार्थ पर ही चिल्लाने लगते हैं. इतना ही नहीं आसिम सिद्धार्थ पर शहनाज के पैचअप को भी लेकर उन्हें तंज कसते हैं.

फिलहाल अब यह देखना बाकी है कि बिग बॉस के घर में दोनों की दोस्ती रहती है या फिर दोस्ती में दरार आ जाएगी. आसिम और सिद्धार्थ को अब तक घर में सबसे स्ट्रांग कंटे्स्टेंट माना जा रहा है. दोनों के फैंस दोनों को काफी सपोर्ट भी कर रहे हैं.

बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज के बीच एक बार फिर से दोस्ती हो गई है. दोनों ने सभी गिलेशिकवे भुलाकर फिर से दोस्ती कर ली है. तो वहीं घर में भी इनदोनों की दोस्ती से सभी खुश हैं सिवाय पारस के. बिग बॉस के घर से तहसीन पूनावाला बाहर जा चुके हैं. घर में वो सिर्फ एक ही सप्ताह रह सके.