logo-image

Bigg Boss 13: तो इस वजह से 'हिंदुस्तानी भाऊ' की पत्नी ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, जानिए पूरा मामला

बिग बॉस के घर में कंटेंस्टेंट के बीच लड़ाई -झगड़ों का दौर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बाद अब पारस छाबड़ा और शेफाली जरीवाला के बीच लड़ाइयां शुरू हो चुकी हैं.

Updated on: 25 Nov 2019, 08:50 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: टीवी चैनल कलर्स पर प्रसारित होने वाले 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ (विकास फाटक) की पत्नी अश्विनी ने सोशल मीडिया पर उनके पति के खिलाफ गलत बयानों को लेकर यहां खार पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

रविवार को दी गई शिकायत में कहा गया है, "कई गलत और फर्जी संदेश, बयान और वीडियो सोशल मीडिया पर हिंदुस्तानी भाऊ के खिलाफ बनाए गए हैं. जो लोग अपने आपको उनका भाई, आंटी, संबंधी बता रहे हैं, वह उनके कोई नहीं लगते हैं. हमारे परिवार में सिर्फ मेरी सास, मेरा बेटा, मेरी माता-पिता और हिंदुस्तानी भाऊ का भतीजा संदेश हैं."

यह भी पढ़ें: हर्बल तेल के विज्ञापन को लेकर बुरे फंसे गोविंदा, जैकी श्रॉफ, कोर्ट ने ठोका जुर्माना

उन्होंने कहा, "यह पत्र यह सूचित करने के लिए है कि यदि कोई बाहरी व्यक्ति किसी प्रकार के संबंध के नाम पर दुरुपयोग करता है, तो इसके लिए हम जिम्मेदार नहीं होंगे."

भाऊ की पत्नी अश्विनी ने मीडिया से भी अनुरोध किया कि वह ऐसे लोगों के साक्षात्कार नहीं लें. उन्होंने कहा, "विकास फाटक के खिलाफ फर्जी रिश्तेदारों के साक्षात्कार नहीं लें और गलत संदेश और वीडियो को अपलोड ना करें, इससे विवाद पैदा होगा."

बता दें कि बिग बॉस के घर में कंटेंस्टेंट के बीच लड़ाई -झगड़ों का दौर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बाद अब पारस छाबड़ा और शेफाली जरीवाला के बीच लड़ाइयां शुरू हो चुकी हैं. वैसे आपको बता दें कि पारस, शैफाली के पति पराग त्यागी के अच्छे दोस्त हैं. वहीं घर से खेसारी लाल यादव जा चुके हैं. फिलहाल अब घर में आने वाले दिनों  में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि के बीच रोमांटिक कैमिस्ट्री देखी जाएगी. वैसे बिग बॉस के घर में शुरुआत से ही दोनों को लड़ते-झगड़ते देखा गया है.

(इनपुट आईएएनएस से)