logo-image

भूमि पेडनेकर ने जीता पहला इंटरनेशनल अवार्ड, शेयर की तस्वीर

भूमि की कई बड़ी फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं. जिनमें 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' के अलावा अभिनेत्री 'सांड की आंख', 'बाला', 'पति पत्नी और वो' और 'भूत - पार्ट वन : द हांटेड शिप' जैसी फिल्में हैं.

Updated on: 05 Oct 2019, 04:23 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (बीआईएफएफ) के 24वें संस्करण में 'फेस ऑफ एशिया अवॉर्ड' जीता है, जिसे लेकर उन्हें काफी गर्व महसूस हो रहा है. भूमि इस समय अपनी फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' की स्क्रीनिंग के लिए दक्षिण कोरिया में मौजूद हैं. उन्होंने कहा, "मैं काफी गर्व महसूस कर रही हूं और बहुत भावुक हूं कि मेरे काम को बुसान के दर्शकों और आलोचकों ने पसंद किया."

अभिनेत्री ने आगे कहा, "यह मेरी पहली अंतर्राष्ट्रीय जीत है, ऐसे में मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है. मुझे ऐसी फिल्मों में काम करने की चाहत है, जिससे मैं कुछ महत्वपूर्ण संदेश पहुंचा सकूं और पूरी ईमानदारी के साथ प्रदर्शन कर सकूं. मुझे आशा है कि मैं ऐसी शानदार फिल्मों का हिस्सा बनूंगी, जिसे भविष्य में भी पसंद और याद किया जाएगा."

यह भी पढ़ें: ऋतिक (Hrithik Roshan) के अलावा इस एक्शन हीरो के दीवाने हैं टाइगर श्रॉफ, मानते हैं अपना गुरु

इसके साथ ही अभिनेत्री ने अपने फिल्म की निर्देशक अलंकृता श्रीवास्तव और प्रोड्यूसर एकता कपूर को 'शानदार मौका' देने के लिए धन्यवाद दिया.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो भूमि की कई बड़ी फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं. जिनमें 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' के अलावा अभिनेत्री 'सांड की आंख', 'बाला', 'पति पत्नी और वो' और 'भूत - पार्ट वन : द हांटेड शिप' जैसी फिल्में हैं.