logo-image

भूमि पेडनेकर ने शूटर दादी चंद्रो तोमर के साथ शेयर की तस्वीर

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) में भी नजर आएंगी

Updated on: 20 Sep 2019, 12:55 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) आजकल सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं. हाल ही में भूमि (Bhumi Pednekar) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में भूमि अपनी अपकमिंग फिल्म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) में अपने किरदार में नजर आ रही हैं, उनके साथ तस्वीर में शूटर दादी चंद्रो तोमर भी नजर आ रही हैं.

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Chandro Tomar 🇮🇳 I remember the 1st time I was offered this film.I was like how will we ever pull it off.Will we be able to do justice to it and their epic story.And now I can proudly say @tusharhiranandani this is been the most special film of my career.'

यह भी पढ़ें- कैटरीना कैफ ने VIDEO में बताया अपना लकी चार्म, सोनम ने कहा- Thank you

फिल्म में मुक्केबाज फेम एक्टर विनीत सिंह भी हैं. जो कि चंद्रो और प्रकाशी तौमर के कोच के रोल में नजर आ रहे हैं. उत्तर प्रदेश के जौहरी जिले की रहने वाली चंद्रो (87) और प्रकाशी (82) ने पचास साल की उम्र में शार्पशूटिंग करने की शुरुआत की. दुनिया की सबसे वयस्क शार्पशूटर्स में से एक चंद्रो को लोग शूटर 'दादी' कहकर भी बुलाते हैं.

यह भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने पिता महेश भट्ट के साथ शेयर की Throwback Photo, कहा- No One Like You

'सांड की आंख' में प्रकाश झा और विक्की काडियन भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. लेखक तुषार हीरानंदानी द रिलायन्स एंटरटेनमेन्ट फिल्म की इस मूवी से निर्देशक के क्षेत्र में अपनी पारी की शुरुआत कर रहे हैं. फिल्म के निर्माता अनुराग कश्यप और निधि परमार हैं.

यह भी पढ़ें- Birthday Special: फिल्मी कहानी जैसी है महेश भट्ट की जिंदगी, जानें उनकी अनसुनी बातें

इसके अलावा वर्कफ्रंट की बात करें तो भूमि पेडनेकर, कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) में भी नजर आएंगी. 'पति पत्नी और वो' साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म का रूपांतरण है और दोनों ही फिल्म का शीर्षक एक ही है. ऑरिजिनल फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिंहा और रंजीता कौर मुख्य भूमिकाओं में थे. यह फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित एक कॉमिक फिल्म है.