logo-image

यामी गौतम नहीं इस एक्ट्रेस को खुद के लिए लकी मानते हैं आयुष्मान खुराना

अमर कौशिक की फिल्म 'बाला' का जादू बॉक्स ऑफिस पर लगातार बना हुआ है. फिल्म ने दूसरे वीक के शुरुआत में 3.76 करोड़ कमाते हुए कुल 76 करोड़ कमा लिए हैं.

Updated on: 16 Nov 2019, 03:57 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि उनकी और आयुष्मान खुराना की ऑनस्क्रीन जोड़ी निश्चित रूप से भाग्यशाली है. ज्ञात हो कि इस जोड़ी ने 'दम लगा के हइशा', 'शुभ मंगल सावधान', 'बाला' जैसी फिल्मों में काम किया है. भूमि ने कहा, "आयुष्मान और मैं निश्चित रूप से ऑनस्क्रीन भाग्यशाली जोड़ी रहे हैं, जिसे दर्शकों से काफी प्यार और सराहना मिली है. हम कलाकार के तौर पर एक दूसरे की तारीफ करते हैं और ऑनस्क्रीन हमारी केमिस्ट्री काफी अच्छी है. यह साफ झलकता है और मैं बहुत आभारी हूं कि लोग हमारी जोड़ी को पसंद करते हैं."

अभिनेत्री ने आगे कहा, "'दम लगा के हइशा' से 'शुभ मंगल सावधान' से फिर 'बाला' जैसी तीन फिल्मों में हमने साथ काम किया है, जिसमें सामाजिक मुद्दों को फिल्म का विषय चुना गया है."

यह भी पढ़ें: तो ये है सच्ची मर्दानगी को लेकर आयुष्मान खुराना की राय

अमर कौशिक की फिल्म 'बाला' का जादू बॉक्स ऑफिस पर लगातार बना हुआ है. फिल्म ने दूसरे वीक के शुरुआत में 3.76 करोड़ कमाते हुए कुल 76 करोड़ कमा लिए हैं. आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनकर फिल्म को दर्शकों के अलावा क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं.

यह भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर ने शेयर की केटी पेरी के साथ मॉर्फ फोटो, देखकर हंसी रोक नहीं पाई कैटरीना कैफ

इसके अलावा आयुष्मान की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान भी रिलीज को तैयार है. जो कि अगले साल 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी. इससे पहले आयुष्मान की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान 13 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी. शुभ मंगल ज्यादा सावधान में गजराज राव और नीना गुप्ता की जोड़ी भी नजर आएगी. बधाई हो के बाद एक बार फिर ये दोनों फिल्म में पति-पत्नी के किरदार में दिखेंगे.

(इनपुट आईएएनएस से)