BREAKING NEWS
  • दिल्ली की निचली अदालतों में 3 नवंबर से चल रही वकीलों की हड़ताल खत्म- Read More »
  • Today History: आज ही के दिन WHO ने एशिया के चेचक मुक्त होने की घोषणा की थी, जानें आज का इतिहास- Read More »
  • Horoscope, 13 November: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 13 नवंबर का राशिफल- Read More »

भोजपुरी फिल्म 'शेर सिंह' में आयुषी तिवारी के साथ नजर आएंगे पवन सिंह

Manish Singh  |   Updated On : September 04, 2019 02:29:05 PM
(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

कहते हैं कि हर पूजा की शुरूआत भगवान गणेश के नाम से शुरू होती है. ऐसे में जब कोई काम श्री गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के अवसर पर शुरू हो तो बप्‍पा के आशीर्वाद से उसका अंजाम फलदायक ही होगा. जी हां, हम बात कर रहे हैं सुपर एक्‍शन स्‍टार पवन सिंह (Pawan Singh),आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और आयुषी तिवारी की आने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘शेर सिंह’ की. इस फिल्‍म की डबिंग आज मुंबई में गणपति बप्‍पा मोरया के जयकारे के साथ शुरू हो चुकी है. फिल्‍म की तैयारियां जोरों पर है और फिल्‍म ‘शेर सिंह’ इस साल अक्‍टूबर में दुर्गा पूजा के अवसर पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- पवन सिंह की मिमिक्री करते नजर आए निरहुआ और आम्रपाली दुबे, देखें मजेदार VIDEO

आपको बता दें कि फिल्म की डबिंग कर रही एक्ट्रेस आयुषी तिवारी ने बताया कि बप्‍पा के आशीर्वाद से हमने सफलतापूर्वक डबिंग कर लिया है. आज बप्‍पा का दिन है, इसलिए हमें पूरा विश्‍वास है कि हमारी फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है. फ़िल्म 'शेर सिंह' के निर्देशक शशांक राय ने कहा कि डबिंग के बाद हम जल्‍द ही फिल्‍म का ट्रेलर जारी करेंगे. हमने एक बेहतरीन एक्‍शन फिल्‍म नये प्रयोगों के साथ बनाई है, जिसे इस साल दुर्गा पूजा में रिलीज करने का प्‍लान है. फिल्‍म के गाने, संवाद और डायलॉग एक मर्यादा में रहकर भी लोगों को आकर्षित करने वाले हैं. इसलिए मुझे लगता है कि एक्‍शन और रोमांस से भरपूर फ़िल्म 'शेर सिंह' को जरूर देखना चाहिए.

यह भी पढ़ें- जन्मदिन के मौके पर माँ विंध्यवासिनी देवी के दरबार में पहुंची अक्षरा सिंह

जिसकी शूटिंग मुंबई, जोधपुर और लखनऊ के साथ बैंकॉक में भी हुई है. इस फिल्‍म के निर्माता – निर्देशक शशांक राय हैं. फिल्‍म में संभावना सेठ का एपीयरेंस देखने को मिलेगा. कहानी वीरू ठाकुर ने लिखी है. फिल्‍म में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के साथ अशोक समर्थ मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे. संगीत छोटे बाबा का है और संगीतकार मनोज मतलबी, सुमित चंद्रवंशी और धर्म हिंदुस्‍तान हैं. सिंगर पवन सिंह, प्रियंका सिंह और अल्‍का झा हैं. डीओपी सुधांशु शेखर हैं. फाइट मल्‍लेश और ईपी राजवीर यादव का है.

फिल्म के स्टारकास्ट है पवन सिंह ,आम्रपाली दुबे ,बृजेश त्रिपाठी,अशोक समर्थ,आयुषी तिवारी,संजय वर्मा ,जसवंत कुमार,अजय सूर्यवंशी,स्वीटी सिंह,ग्लोरी मोहन्ता,मुकेश तिवारी,राजवीर यादव ,जय सिंह ,विजय सिंह दीपक सिंह,विकास तिवारी,बालगोविंद बंजारा और संभावना सेठ है.

First Published: Sep 04, 2019 02:29:05 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो