Bhojpuri Double Meaning Song: ये हैं भोजपुरी के डबल मीनिंग गाने, जिन्हें सुनकर आप भी लगेंगे झूमने

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 08, 2019 08:20:00 AM
Bhojpuri Double Meaning Song

Bhojpuri Double Meaning Song (Photo Credit : File Photo )

नई दिल्ली:  

Bhojpuri Double Meaning Song: बॉलीवुड फिल्मों की तरह ही भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) को भी लोग पसंद करते हैं. बॉलीवुड की तरह ही हर साल कई भोजपुरी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होती हैं. जो कि करोड़ों की कमाई करती हैं. शादी हो जश्न भोजपुरी गाने समां बांधने के लिए काफी हैं. भोजपुरी गानों को सुनकर कोई भी डांस करने पर मजबूर हो जाएगा.

पवन सिंह, दिनेश लाल यादव निरहुआ, खेसारी लाल, आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह जैसे कई सितारें हैं जिन्हें लोग का बेहद पसंद करते हैं. लेकिन क्या आपको मालूम है भोजपुरी में कुछ ऐसे भी गाने हैं जो सुनने में तो काफी अच्छे हैं लेकिन उनका अर्थ कुछ और ही निकलता है. भोजपुरी के ये डबल मीनिंग गाने यूट्यूब पर अक्सर ट्रेंड करते हैं. आइए जानते हैं इन सुपरहिट डबल मीनिंग सॉन्ग के बारे में...

चोलिया के हुक- भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता व सिंगर अरविंद अकेला उर्फ कल्लू का फेमस सॉन्ग चोलिया के हुक इन्ही डबल मीनिंग गानों में से है. साल 2014 में यूट्यूब पर अपलोड हुए इस गाने को करोड़ों बार देखा जा चुका है.

टेबल पे लेवल मिली- भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के सॉन्ग 'टेबल पे लेवल मिली' को 2 करोड़ से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. आम्रपाली- निरहुआ की हॉट केमिस्ट्री भी इसे नंबर 1 सॉन्ग बनाती है.

गन्ना के रस- भोजपुरी के इस जबरदस्त सॉन्ग को समर सिंह ने अपनी आवाज गाया है. जो कि यूट्यूब पर नंबर 1 है.

लहरिया लूटा ए राजा- मोनालिसा और आम्रपाली दुबे की जोड़ी से सजा ये गाना लहरिया लूटा ए राजा को लोग काफी पसंद करते हैं.

राजा राजा करेजा में समाजा (Raja Raja Kareja Mein Samaja)- 8 साल पुराने इस गाने को 1 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. खास बात यह है कि भोजपुरी का ये गाना अपने टाइम का सुपरहिट गानों में से एक है. जिसे आज भी लोग आरकेस्ट्रा और पार्टीज में सुन कर डांस करते हैं.

ढिबरी में रहुए ना तेल- इनदिनों यूट्यूब पर भोजपुरी के पॉवर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और निधि झा (Nidhi Jha) की जोड़ी से सजा सॉन्ग 'ढिबरी में रहुए ना तेल' तहलका मचा रहा है. भोजपुरी फिल्म क्रेक फाइटर(Crack Fighter) का सॉन्ग 'ढिबरी में रहुए ना तेल' जिसे अब तक 3 करोड़ से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

क्रेक फाइटर के इस गाने को पवन सिंह ने इंदू सोनाली के साथ मिलकर गाया है. पवन सिंह (Pawan Singh) की फिल्म क्रेक फाइटर (Crack Fighter) की कहानी देशभक्ति और भारतीय सीक्रेट सर्विस रॉ (RAW) के मिशन पर आधारित है.

First Published: Nov 07, 2019 04:49:34 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो