logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

स्लो मोशन डांस करके रानी चटर्जी ने उड़ाया गरदा, वीडियो में बोलीं- हम तेरे बिन कहीं रह नहीं सकते

रानी चटर्जी अपनी अगली फिल्म 'रानी वेड्स राजा ' में रैप करती नजर आएंगी.

Updated on: 10 Feb 2019, 05:08 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी अपने सिंगिंग, डांस और एक्टिंग के लिए काफी फेमस हैं. लोगों के दिलों पर राज करने वाली रानी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. रानी अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो को शेयर करती रहती हैं. हाल ही में रानी ने बॉलीवुड सॉन्ग 'हम तेरे बिन कहीं रह नहीं पाते' पर एक स्लो मोशन डांस किया है.जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि रानी चटर्जी अपनी अगली फिल्म 'रानी वेड्स राजा ' में रैप करती नजर आएंगी. कुछ दिनों पहले रानी का रैप वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था. अगर फिल्मों के बारे में बात करें तो रानी ने 2004 में ‘ससुरा बाड़ा पईसावाला’ से भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू किया था. इस फिल्म में रानी के साथ मनोज तिवारी लीड रोल में थे.

View this post on Instagram

#slowmotion ham Tere bin kahi reh nahi pate #moodquotes #morng #goodmorming #instamakeup #instavideo

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

फिल्म को डायरेक्ट अजय सिन्हा ने किया था. खास बात यह है कि दोनों ही स्टार्स को की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई और उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भोजपुरी फिल्म बनी.

रानी ने अब तक कई फिल्मों में एक्टिंग की है जिनमें ‘सीता’, ‘देवरा बड़ा सतावेला’, ‘रानी नं. 786’, ‘गंगा यमुना सरस्वती’, ‘नागिन’ जैसी हिट फिल्में भी हैं. रानी चटर्जी को यूट्यूब क्वीन के नाम से भी जाना जाता है उनके वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं.