BREAKING NEWS
  • भारत बांग्‍लादेश सीरीज का आखिरी टेस्‍ट देखने आएंगी दुनिया की ये मशहूर हस्‍तियां, सौरव गांगुली ने कही बड़ी बातें- Read More »
  • आजादी मार्च के बाद राष्ट्रव्यापी हड़ताल के आह्वान से बढ़ी इमरान खान की मुसीबत, कैसे निपटेंगे इससे- Read More »

बाटला हाउस: 'साकी साकी' सॉन्ग हुआ रिलीज, नोरा फतेही ने किया स्टेज तोड़ डांस

News State Bureau  |   Updated On : July 15, 2019 02:15:23 PM
नोरा फतेही

नोरा फतेही (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

सुष्मिता सेन के गाने 'दिलबर' पर अपना जलवा बिखेरने के बाद अब नोरा फतेही दोबारा वापस आ गई हैं. बाटला हाउस से उनके डांस आइटम 'साकी साकी' को रिलीज कर दिया गया है. 2.19 सेकंड के इस गाने पर नोरा स्टेज तोड़ डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

खास बात ये है कि बाटला हाउस के इस गाने में जॉन अब्राहम की भी झलक देखने को मिल रही है. गाने के बीच-बीच में जॉन के एक्शन सीन भी नजर आ रहे हैं. बाटला हाउस के इस नए गाने ओ साकी साकी गाने को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है.

बता दें कि 'ओ साकी साकी' गाना साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म मुसाफिर से लिया गया है. संजय दत्त और अनिल कपूर की फिल्म मुसाफिर के इस गाने पर कोएना मित्रा ने दमदार डांस किया था.

इस गाने को लेकर कोएना ने अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट में लिखा था कि- मेरे सॉन्ग 'साकी साकी' को फिर से रीक्रिएट किया जा रहा है जिसे सुनिधी, सुखविंदर, विशाल और शेखर ने मिलकर शानदार बनाया था. लेकिन मुझे इसका नया वर्जन पसंद नहीं आया. यह सच में खराब है. मेरे इस गाने ने कई बड़े ब्लॉकबस्टर्स को पीछे छोड़ दिया था. आखिर क्यों इसे बाटला हाउस में लिया गया. नोरा आप शानदार हो मुझे यकीन है आप इसे बचा लोगी.. 

इस फिल्म में जॉन एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 2008 में दिल्ली के बाटला हाउस में हुई मुठभेड़ की घटना पर आधारित होगी. बाटला हाउस इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म की टक्कर अक्षय की फिल्म मिशन मंगल और बाहुबली स्टार प्रभास की फिल्म साहो से होगी. दोनों ही फिल्में 15 अगस्त को बाटला हाउस से साथ रिलीज होंगी. तीनों फिल्मों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी.

First Published: Jul 15, 2019 02:04:06 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो