logo-image

100 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली है आयुष्मान 'बाला', ये रही अबतक की कमाई

खास बात यह है कि इन दोनों ही एक्ट्रेस के साथ आयुमष्मान ने हिट फिल्में दी हैं. यामी के साथ तो उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा है. फिलहाल बाला के मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ की कमाई कर लेगी

Updated on: 17 Nov 2019, 11:09 AM

नई दिल्ली:

Bala Box Office Collection: आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने दूसरे वीक में कुल 82.73 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी फिल्म बाला ने अपने दूसरे वीक के पहले दिन 3.76 करोड़, दूसरे संडे में कमाई में इजाफा करते हुए 6.73 करोड़ जमा किए. आयुष्मान खुराना के अलावा फिल्म में यामी गौतम और भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में हैं.

खास बात यह है कि इन दोनों ही एक्ट्रेस के साथ आयुमष्मान ने हिट फिल्में दी हैं. यामी के साथ तो उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा है. फिलहाल बाला के मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ की कमाई कर लेगी.

यह भी पढ़ें: सुनील ग्रोवर ने शेयर की केटी पेरी के साथ मॉर्फ फोटो, देखकर हंसी रोक नहीं पाई कैटरीना कैफ

तो वहीं आयुष्मान और भूमि एकदूसरे को लकी मानते हैं. अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि उनकी और आयुष्मान खुराना की ऑनस्क्रीन जोड़ी निश्चित रूप से भाग्यशाली है. इस जोड़ी ने 'दम लगा के हइशा', 'शुभ मंगल सावधान', 'बाला' जैसी फिल्मों में काम किया है.

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस के साथ आयुष्मान के लव सीन्स को देखकर असुरक्षित हो गईं थीं ताहिरा

भूमि ने कहा, "आयुष्मान और मैं निश्चित रूप से ऑनस्क्रीन भाग्यशाली जोड़ी रहे हैं, जिसे दर्शकों से काफी प्यार और सराहना मिली है. हम कलाकार के तौर पर एक दूसरे की तारीफ करते हैं और ऑनस्क्रीन हमारी केमिस्ट्री काफी अच्छी है. यह साफ झलकता है और मैं बहुत आभारी हूं कि लोग हमारी जोड़ी को पसंद करते हैं."

इसके अलावा आयुष्मान की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान भी रिलीज को तैयार है. जो कि अगले साल 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी. इससे पहले आयुष्मान की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान 13 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी. शुभ मंगल ज्यादा सावधान में गजराज राव और नीना गुप्ता की जोड़ी भी नजर आएगी. बधाई हो के बाद एक बार फिर ये दोनों फिल्म में पति-पत्नी के किरदार में दिखेंगे.