logo-image

बॉक्स ऑफिस पर 'बाला' (Bala) ने दिखाया दम, सिर्फ तीन दिनों में कमाए इतने करोड़

बाला की कमाई में लगातार हो रहे इजाफा को देखकर मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ी क्लब मे शामिल हो जाएगी.

Updated on: 11 Nov 2019, 11:26 AM

नई दिल्ली:

Bala Box Office Collection: आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'बाला' (Bala) बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई करते हुए आगे बढ़ रही है. अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी फिल्म बाला ने टीयर 2 और टीयर 3 की शहरों  में अच्छी कमाई की है. 

फिल्म ने पहले दिन 10.15 करोड़, दूसरे दिन 15.73 करोड़ और तीसरे दिन अपनी कमाई में इजाफा करते हुए 18.07 करोड़ कमाए. इस तरह बाला की कुल कमाई 43.95 करोड़ कमा लिए हैं.

वीकेंड की कमाई के बारे में बात करें तो आयुष्मान की फिल्म ड्रीम गर्ल ने उनकी बाला और पिछली फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है. ड्रीम गर्ल ने 44.57  करोड़, बाला ने 43.95 करोड़, बधाई हो 45.70 करोड़ आर्टिकल 15 ने 20.04 करोड़ कमाए.

यह भी पढ़ें: अजय देवगन ने पूरे किए बॉलीवुड में 30 साल, 100वीं फिल्म के साथ शेयर किया ये स्पेशल वीडियो

बाला की कमाई में लगातार हो रहे इजाफा को देखकर मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ी क्लब मे शामिल हो जाएगी.

खास बात यह है कि दर्शकों के अलावा बाला को क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. वैसे फिल्म 'बाला' (Bala) की कहानी कानपुर में रहने वाले एक युवक के इर्द-गिर्द घूमती है जो वक्त से पहले गंजेपन की समस्या का सामना करता है. फिल्म की कहानी आत्मविश्वास में कमी और गंजेपन के साथ आने वाली सामाजिक दबाव को बयां करती है.

रिपोर्ट्स की मानें तो अमर कौशिक की बाला का बजट करीब 25 करोड़ है. फिल्म को भारत में तीन हजार और ओवरसीज में 550 स्क्रीन्स पर रिलीज किया है. वर्ल्डवाइड यह फिल्म कुल 3550 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. खास बात यह है कि इतनी ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली आयुष्मान की यह पहली फिल्म है.