logo-image

100 करोड़ी क्लब से इतनी सी दूर है बाला, जानिए बॉक्स ऑफिस पर की कितनी कमाई

अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों का भी प्यार मिला है.

Updated on: 21 Nov 2019, 10:09 AM

नई दिल्ली:

Bala Box Office Collection: आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'बाला' ने अब तक 97 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों का भी प्यार मिला है. आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला की कहानी समय से पहले गंजेपन की समस्या से जूझ रहे कानपुर के रहने वाले बाल मुकुन्द यानी बाला की है. फिल्म में यामी गौतम परी मिश्रा के रोल में हैं जो एक टिक टॉक स्टार हैं और लोगों उनके दीवाने हैं.

आयुष्मान खुराना के अलावा फिल्म में यामी गौतम और भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में हैं. खास बात यह है कि इन दोनों ही एक्ट्रेस के साथ आयुमष्मान ने हिट फिल्में दी हैं. यामी के साथ तो उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा है.

यह भी पढ़ें: 'डांस तो सिर्फ हेलेन करती हैं', हिंदी सिनेमा की पहली कैबरे डांसर हेलेन का आज है बर्थडे

अपने एक इंटरव्यू में आयुष्मान और भूमि पेडनेकर ने कहा था कि दोनों एकदूसरे को लकी मानते हैं. अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि उनकी और आयुष्मान खुराना की ऑनस्क्रीन जोड़ी निश्चित रूप से भाग्यशाली है. इस जोड़ी ने 'दम लगा के हइशा', 'शुभ मंगल सावधान', 'बाला' जैसी फिल्मों में काम किया है.

फिलहाल बाला की सफलता के बाद आयुष्मान की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान भी रिलीज को तैयार है. जो कि अगले साल 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी. इससे पहले शुभ मंगल ज्यादा सावधान 13 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी.

खास बात यह है कि शुभ मंगल ज्यादा सावधान में गजराज राव और नीना गुप्ता की जोड़ी भी नजर आएगी. बधाई हो के बाद एक बार फिर ये दोनों फिल्म में पति-पत्नी के किरदार में दिखेंगे. फिलहाल अभी तक फिल्म का ट्रेलर अभी तक रिलीज नहीं हुआ है.