logo-image

आयुष्मान खुराना को नहीं पसंद परफेक्ट कैरेक्टर, कहा- परफेक्शन काफी बोरियत भरा

आयुष्मान खुराना जल्द ही फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) में नजर आएंगे

Updated on: 06 Dec 2019, 03:41 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) वर्तमान में दर्शकों के पसंदीदा इम्परफेक्ट (अपूर्ण) नायक हैं. वह इम्परफेक्ट किरदारों को ही सबसे अधिक वास्तविक मानते हैं. इसके साथ ही उनका मानना है कि वास्तविकता और स्थिरता के कारण ही दर्शक ऐसे लोगों से जल्द जुड़ जाते हैं.

आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) ने कहा, 'हमारी कमियां ही हमें वास्तविक बनाती हैं और हर कोई ऐसे लोग और कहानियों से जुड़ जाते हैं जो वास्तविक हैं, जिससे वे आसानी से खुद को जुड़ा महसूस करते हैं. लोगों को परेशानियों, खुशियों, दर्द, जीत, महत्वाकांक्षाओं, खामियों को समझना चाहिए और कहना चाहिए कि 'हम जैसे हैं, हम वैसा ही महसूस करते हैं और हम ऐसे ही जीवन जीते हैं.' और यही बात मुझे अपनी फिल्मों को चुनने के लिए प्रेरित करती है.'

यह भी पढ़ें: सलमान खान से 32 साल छोटी इस एक्ट्रेस ने बताई अपनी दिली तमन्ना कहा 'पति' बनाना चाहती हूं

View this post on Instagram

With her. 🖤

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

'विक्की डोनर', 'दम लगा के हइसा', 'बरेली की बर्फी' 'शुभ मंगल सावधान', 'बाला' और 'अंधाधुन' जैसी फिल्मों में आयुष्मान की इम्परफेक्ट किरदारों को लोगों ने काफी पसंद किया. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने खुलासा किया कि परफेक्शन काफी बोरियत भरा होता है.

यह भी पढ़ें: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने शेयर किया VIDEO, कहा- गली के कुत्ते से शेरनी नहीं डरती

अभिनेता ने कहा, 'इम्परफेक्शन में एक अंतर्निहित आकर्षण है, जो बहुत जल्द फैलता है. वे बहुत दिलचस्प होते हैं, उनका एक अलग व्यक्तित्व है, उनका सफर काफी मनोरंजक होता है.' आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने आगे कहा, 'आज के दौर में परफेक्शन (पूर्णता) बीते जमाने की बात है, क्योंकि हम सभी महसूस कर चुके हैं कि हम इम्परफेक्ट हैं. हम अब पूर्ण बनने की आकांक्षा नहीं रखते हैं, हम बेहतर होने की आकांक्षा रखते हैं.'

यह भी पढ़ें: Video: जब कार्तिक को पर्दे पर किस करता देख रोने लगीं थीं उनकी मां,कहा- मुंह काला कर रहा है...

वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना जल्द ही फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) में नजर आएंगे. फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) अगले साल 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी. फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) इससे पहले 13 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी. फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ गजराज राव (Gajraj Rao) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) की जोड़ी भी नजर आएगी.

(इनपुट- आईएएनएस से)