logo-image

'बाहुबली' भी डरा कोरोना वायरस से, खुद को किया 14 दिन के लिए घर में बंद

विदेश से शूटिंग करके लौटे 'बाहुबली' फेम प्रभास ने भी खुद को घर में बंद कर लिया है. प्रभास ने सोशल मीडिया के जरिए खुद यह जानकारी दी.

Updated on: 22 Mar 2020, 01:39 PM

highlights

  • जॉर्जिया से लौटते ही प्रभास ने खुद को किया घर में बंद.
  • केंद्र सरकार के निर्देशों का कर रहे पूरी तरह से पालन.
  • बॉलीवुड समेत दक्षिण के सितारों ने किया काम बंद.

मुंबई:

कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर दुनिया भर में जारी है. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अपील के बाद देश में आज जनता कर्फ्यू है. इस बीच विदेश से शूटिंग करके लौटे 'बाहुबली' फेम प्रभास (Prabhas) ने भी खुद को घर में बंद कर लिया है. प्रभास ने सोशल मीडिया के जरिए खुद यह जानकारी दी. साथ ही फैंस से भी अपील की कि वे भी खुद को और दूसरों को सुरक्षित रखें.

यह भी पढ़ेंः कोविड-19 से ऐसे निपटें जो उदाहरण बने : पल्लवी जोशी ने की अपील

सरकार के निर्देश का किया पालन
बता दें कि कोरोना वायरस के कारण दुनिया के कई देश बुरी तरह प्रभावित हैं. ऐसे में भारत सरकार ने स्पष्ट निर्देश दिया है कि विदेश से आने वाला हर नागरिक खुद को कम से 14 दिन के लिए आइसोलेट करे. इस नियम का पालन करते हुए साउथ के मेगास्टर प्रभास ने खुद को अपने घर में बंद कर लिया है. बता दें कि प्रभास जॉर्जिया से लौटे हैं. उनके साथ पूजा हेगड़े और पूरी टीम मौजूद थी. पूजा हेगड़े ने भी सरकार के निर्देश का पालन करते हुए खुद को 14 दिन के लिए आइसोलेट कर लिया है.

यह भी पढ़ेंः कनिका कपूर इलाज में भी दिखा रही नखरे, SGPGI का हॉस्पिटल स्टाफ परेशान!

फैंस से भी अपील
प्रभास ने एक लिखित पोस्ट शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है. साथ ही उन्होंने फैंस से भी अपील की है कि वे भी इस भयावह स्थिति में देश का साथ दें और खुद को सुरक्षित बनाए रखें. बता दें कि बॉलीवुड से लेकर साउथ तक के स्टार्स इस समय कोरोना के कारण अपना काम बंद कर चुके हैं. सभी अपने परिवार के साथ समय बीता रहे हैं.