logo-image

Badhaai Ho Box Office Day 3: ताबड़तोड़ कमाई कर रही आयुष्मान की फिल्म

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) स्टारर फिल्म 'बधाई हो' (Badhaai Ho) बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है।

Updated on: 21 Oct 2018, 01:24 PM

मुंबई:

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) स्टारर फिल्म 'बधाई हो' (Badhaai Ho) बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। दशहरा के मौके पर रिलीज हुई इस मूवी को दर्शकों का प्यार मिल रहा है। यही वजह है कि तीन दिन के अंदर ही 'बधाई हो' ने शानदार कलेक्शन कर लिया है।

'बधाई हो' ने रिलीज के महज तीन दिन के अंदर 30 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। बता दें कि इस फिल्म का बजट 20 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: बर्थडे स्पेशल: पहली पत्नी के निधन पर टूट गए थे शम्मी कपूर, मुमताज से करना चाहते थे शादी!

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, 'फिल्म ने गुरुवार को 7.29 करोड़, शुक्रवार को 11.67 करोड़ और शनिवार को 12.50 करोड़ रुपए का बिजनेस करते हुए अब तक कुल 31.46 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।'

ये है फिल्म की कहानी

इस फिल्म की कहानी, अन्य फिल्मों की कहानी से काफी अलग है। आयुष्मान खुराना, जिनकी उम्र खुद शादी करने की है, लेकिन इस उम्र में जब उनकी मां नीना गुप्ता प्रेग्नेंट हो जाती हैं तो तहलका मच जाता है।

ये भी पढ़ें: दिशा पटानी ने अक्षय कुमार की फिल्म करने से किया इनकार, ये है वजह

घरवालों के साथ-साथ समाज से नजरें मिलाना मुश्किल हो जाता है, जिसे हल्की-फुल्की कॉमेडी के जरिए दिखाया गया है। अब कहानी के अंत में क्या होता, यह जानने के लिए सिनेमाघर का रुख करना होगा।