logo-image

VIRAL हो रहा है 'शिवगामी देवी' और विनोद खन्ना का ये बोल्ड वीडियो सॉन्ग

1996 में आई फिल्म 'चाहत' में राम्या ने नसीरुद्दीन शाह की बहन का किरदार निभाया था.

Updated on: 05 Sep 2019, 02:42 PM

नई दिल्ली:

एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' (Baahubali) ने सफलता के झंडे गाड़े थे. हर तरफ फिल्म की तारीफ के साथ ही प्रभास हो या कटप्पा, राजमाता शिवगामी हो या फिर देवसेना..सभी की एक्टिंग की खूब तारीफ भी हो रही थी. सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' में शिवगामी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस राम्या कृष्णनन भी आजकल चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. 'राजमाता' का किरदार निभाने वाली राम्या कृष्णनन न सिर्फ दक्षिण भारतीय फिल्में बल्कि हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

राम्या कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा बन चुकी हैं. राम्या कृष्ण दिग्गज एक्टर विनोद खन्ना के साथ यश चोपड़ा की फिल्म 'परंपरा' (1993)में काम चुकी है. इसके एक गाने में उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिए थे. यहां देखिए वीडियो...

यह भी पढ़ें- 'छिछोरे' में चेनस्मोकर की भूमिका के लिए ताहिर ने फूंकीं 200 सिगरेट के पैकेट

राम्या कई फिल्में जैसे 'खलनायक' में संजय दत्त के साथ, 'वजूद' में नाना पाटेकर के साथ, गोविंदा के साथ 'बनारसी बाबू' (1997) और महानायक अमिताभ बच्चन के साथ हिट फिल्म 'छोटे मियां बड़े मियां' में नजर आ चुकी हैं. 1995 में आई फिल्म त्रिमूर्ति में राम्या ने अन‍िल कपूर संग बारिश में भीगते हुए कई हॉट सीन दिए थे. यह सीन फिल्म से हटा दिया गया था और फ‍िल्‍म में उनका नाम भी नहीं आया. 1996 में आई फिल्म 'चाहत' में राम्या ने नसीरुद्दीन शाह की बहन का किरदार निभाया था.

यह भी पढ़ें- सनी लियोन को Prank करना पड़ा भारी, अब इस शख्स से लेंगी बदला


इस फिल्म में शाहरुख लीड रोले में थे और राम्या शाहरुख की दीवानी थी और उन्हें पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती थी. फिल्म में वे शाहरुख को अपनी ओर खींचने के लिए कई पैतरे अपनाती है. फिल्म का गाना 'दिल की तनहाई' सुपरहिट हुआ था.