logo-image

आयुष्मान खुराना की सुपरहिट फिल्म 'अंधाधुन' अब इस देश में होगी रिलीज

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना का जबरदस्त अभिनय देखने को मिलता है.

Updated on: 24 Aug 2019, 10:11 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को हाल ही में उनकी फिल्म 'अंधाधुन' (Andhadhun) के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है. आयुष्मान की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म 'अंधाधुन' चीन में 'पियानो प्लेयर' के नाम से रिलीज होने के बाद अब साउथ कोरिया में भी 28 अगस्त को रिलीज होगी. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर के दी है.

यह भी पढ़ें- तापसी पन्नू ने शेयर की मजेदार तस्वीर, 'मिशन मंगल' को बनाया 'मिशन माखन'

वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स व मैचबॉक्स पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'अंधाधुन' के निर्देशक श्रीराम राघवन हैं. आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे की फिल्म 'अंधाधुन' भारत में पिछले साल पांच अक्टूबर को रिलीज हुई थी. इस फिल्म के लिए अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपने किरदार की तैयारी के लिए तीन महीनों तक दिव्यांगों के स्कूल गए.

यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा मामले में पाकिस्तान को संयुक्त राष्ट्र से मिला करारा जवाब

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना का जबरदस्त अभिनय देखने को मिलता है. फिल्म में तब्बू अलग ही फॉर्म में नजर आती हैं. राधिका आप्टे समेत मानव विज, जाकिर हुसैन और अश्विनी कलसेकर ने भी अपने-अपने किरदार को जिया है. अंधे हीरो की पोल खोलने वाला बच्चा, किडनी निकालने वाला और आखिरी मौके पर दया दिखाने वाला डॉक्टर. मौसी में छिपा गरीबी का लालच. इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले श्रीराम राघवन इससे पहले 'एक हसीना थी' (2004), 'जॉनी गद्दार (2007), 'एजेंट विनोद' (2012) और 'बदलापुर' जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो आयुष्मान जल्द ही फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में नजर आएंगे. इसके अलावा अमिताभ बच्चन के साथ वह 'गुलाबो सिताबो' में भी नजर आएंगे, और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में वे भारत में गे रिलेशनशिप जैसे संवेदनशील मुद्दे का समर्थन करते नजर आएंगे.