logo-image

आयुष्मान खुराना पर भी चढ़ा 'कबीर सिंह' का जादू, 'बेख्याली' सॉन्ग को गुनगुनाते हुए आए नजर

कबीर सिंह तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का रिमेक है. फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी भी लीड रोल में नजर आईं हैं.

Updated on: 14 Jul 2019, 09:53 AM

नई दिल्ली:

जातिवाद के मुद्दे पर बनी आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ की कमा चुकी है. फिल्म को क्रिटिक्स के अलावा फैंस ने भी काफी पसंद किया है. वहीं इसके साथ ही शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह भी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. संदीप वांगा के डायरेक्शन में बनी कबीर सिंह 250 करोड़ी क्लब में शामिल हो चुकी है.

शाहिद की एक्टिंग और फिल्म के गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. अब आयुष्मान पर भी कबीर सिंह का जादू चढ़ गया है. उन्हें फिल्म का बेख्याली सॉन्ग काफी पसंद आया है. आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बेख्याली गाने को गाते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें कि कबीर सिंह तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का रिमेक है. फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी भी लीड रोल में नजर आईं हैं. अगर आयुष्मान के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो वह जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही थी.

यह भी पढ़ें: ब्लू स्विमसूट में नजर आईं कैटरीना कैफ बरपा रही हैं कहर, देखें उनकी ये वायरल तस्वीर

फिल्म की कहानी एक घर के मालिक और उनके किरायेदार बीच प्रेम-घृणा के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में मकान मालिक के किरदार में अमिताभ बच्चन और किरायेदार के किरदार में आयुष्मान खुराना नजर आएंगे