logo-image

ना कैटरीना ना दीपिका ये एक्टर है आयुष्मान खुराना का 'क्रश'

आयुष्मान की फिल्म आर्टिकल 15 को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में आयुष्मान खुराना एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभा रहे हैं.

Updated on: 30 Jun 2019, 09:51 AM

नई दिल्ली:

अपने दमदार एक्टिंग और सिंगिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 रिलीज हो चुकी है. गंभीर मुद्दे पर बनी इस फिल्म की सफलता से आयुष्मान काफी खुश हैं. हाल ही में वह कपिल शर्मा के फेमस कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में गेस्ट बनकर आए. उनके साथ फिल्म के अन्य को स्टार इशा तलवार, मनोज पाहवा और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने शिरकत की. बातों ही बातों में आयुष्मान ने अपने क्रश के बारे में खुलासा किया. जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए.

कपिल, आयुष्मान से पूछते हैं कि उनका क्रश कौन है? जिसके जवाब में उन्होंने बताया कि उनका क्रश फीमेल नहीं बल्कि मेल है। उन्होंने बताया कि रणवीर सिंह पर उनका क्रश है और उन्हें रणवीर- दीपिका की जोड़ी काफी पसंद है. इसके अलावा आयुष्मान ने बताया कि रणवीर और दीपिका ने अपने हनीमून के दौरान मेरी फिल्म अंधाधुन देखी थी जिसे सुनकर मुझे बहुत खुशी हुई थी.

यह भी पढ़ें: सलमान खान को देशभक्ति का पाठ पढ़ाती हुई नजर आई एक नन्हीं बच्ची, देखिए ये Viral Video

बता दें कि आयुष्मान की फिल्म आर्टिकल 15 को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में आयुष्मान खुराना एक पुलिस ऑफिसर का रोल निभा रहे हैं. 'आर्टिकल 15' में दिखाया गया है कि समाज में जातिगत भेदभाव किस तरह से फैला हुआ है.

खास बात यह है कि इस फिल्म को देखने के बाद क्रिटिक्स के अलावा सेलेब्स भी तारिफें कर रहे हैं. एक महत्वपूर्ण विषय पर बनी इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की बात भी कही जा रही है. वहीं इस फिल्म की सोशल स्क्रीनिंग की बात भी चल रही है.