logo-image

तीसरे वीकेंड भी ड्रीम गर्ल की पूजा ने दिखाया दम, अपने पास जमा किए इतने करोड़

खास बात यह है इस फिल्म के रिलीज होने के बाद अब तक कई बड़ी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. लेकिन फिर भी ड्रीम गर्ल का जादू बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है.

Updated on: 30 Sep 2019, 12:13 PM

नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की जोड़ी से सजी कॉमेडी ड्रामा फिल्म ड्रीम गर्ल ने कुल 127 करोड़ कमा लिए हैं. राज शांडिल्य के डायरेक्शन बनी फिल्म की कमाई का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. खास बात यह है इस फिल्म के रिलीज होने के बाद अब तक कई बड़ी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. लेकिन फिर भी ड्रीम गर्ल का जादू बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है.

पहले वीक में फिल्म ने कुल 72.20 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया तो दूसरे वीक भी फिल्म ने 38.60 करोड़ अपने खाते में जमा किए. तीसरे वीकेंड पर भी 16.20 करोड़ कमाए जो कि एक अच्छी कमाई है.

यह भी पढ़ें: 'मर्दानी 2' का दमदार टीजर हुआ रिलीज, दुश्मनों की खाल उधेड़ती हुई दिखीं रानी मुखर्जी

अगर ड्रीम गर्ल (Dream Girl) की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म में आयुष्मान एक फीमेल फ्रेंडशिप कॉल सेंटर में जॉब करते हैं. जहां वह 'पूजा' बनकर फीमेल आवाज में कॉलर्स से बात करते हैं और देखते ही देखते वे इस कॉल सेंटर के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला टेलिकॉलर बन जाते हैं. लेकिन धीरे-धीरे वह इसमें फंसते जाते हैं.

यह भी पढ़ें: अपने इस लुक पर रणवीर सिंह ने खर्च किए इतने करोड़, जानकर उड़ जाएंगे होश

वैसे इस साल आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) में नजर आएंगे. हाल ही में उनकी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का टीजर रिलीज हुआ है. जिसमें आयुष्मान भारत में गे रिलेशनशिप जैसे संवेदनशील मुद्दे का समर्थन करते नजर आएंगे.