logo-image

'बाला' की बंपर कमाई जारी, 6 दिनों में कमा डाले इतने करोड़

आयुष्मान के अलावा इस फिल्म में यामी गौतम और भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में नजर आई हैं. खास बात ये है कि इन दोनों ही एक्ट्रेस के साथ आयुष्मान काम कर चुके हैं.

Updated on: 14 Nov 2019, 09:51 AM

नई दिल्ली:

अमर कौशिक के डायरेक्शन में  बनी आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'बाला' लगातार कमाई करते हुए 6 दिनों में 66.93 करोड़ कमा लिए हैं. आयुष्मान के अलावा इस फिल्म में यामी गौतम और भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में नजर आई हैं.

खास बात ये है कि इन दोनों ही एक्ट्रेस के साथ आयुष्मान काम कर चुके हैं. आयुष्मान के साथ दोनों ही अभिनेत्रियों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद है.

'बाला' ने पहले दिन 10.15 करोड़, दूसरे दिन 15.73 करोड़ और तीसरे दिन अपनी कमाई में इजाफा करते हुए 18.07 करोड़ कमाए. चौथे दिन 8.26 करोड़ और पांचवें दिन 9.52 करोड़, छठे दिन 5.20 करोड़ कमा लिए.

यह भी पढ़ें: अजय-काजोल ने शेयर किया सैफ अली खान का पोस्टर, बोले- गलती की माफी नहीं

फिल्म की ज्यादातर कमाई टीयर 2 और टीयर 3 शहरों में हो रही है. 'बाला' की लगातार कमाई को देखते हुए मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी.

यह भी पढ़ें: जब डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी एकदूसरे को किस करते रहे रणवीर-दीपिका, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

'बाला' (Bala) की कहानी कानपुर में रहने वाले एक युवक के इर्द-गिर्द घूमती है जो वक्त से पहले गंजेपन की समस्या का सामना करता है. फिल्म की कहानी आत्मविश्वास में कमी और गंजेपन के साथ आने वाली सामाजिक दबाव को बयां करती है.

बाला का बजट करीब 25 करोड़ बताया जा रहा है. फिल्म को भारत में तीन हजार और ओवरसीज में 550 स्क्रीन्स पर रिलीज किया है. वर्ल्डवाइड यह फिल्म कुल 3550 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. खास बात यह है कि इतनी ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली आयुष्मान की यह पहली फिल्म है.