BREAKING NEWS
  • Mini Surgical Strike: वीके सिंह का पाकिस्तान को जवाब, बोले- कई बार पूंछ सीधी...- Read More »

आयुष्मान खुराना को है विश्वास- 'बाला' होगी पैसा वसूल

IANS  |   Updated On : October 12, 2019 11:50:39 AM
बाला

बाला (Photo Credit : यूट्यूब )

नई दिल्ली:  

नेशनल अवॉर्ड विजेता आयुष्मान खुराना आगामी फिल्म 'बाला' में एक गंजे व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे. उनका कहना है कि बेहतरीन कंटेंट के दौर में उनकी यह फिल्म बाकी फिल्मों से अलग है. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म 'बाला' में एक ऐसे युवक की परेशानी के बारे में बताया गया है, जो समय से पहले गंजा होने की समस्या से पीड़ित है.

फिल्म के बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने कहा, "बेहतरीन कंटेंट के दौर में 'बाला' की कहानी बाकी फिल्मों से अलग है और उम्मीद है कि फिल्म देश में सभी का मनोरंजन करेगी. यह मेरी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है और मुझे गर्व है कि 'बाला' मेरी फिल्मोग्राफी का हिस्सा है."

यह भी पढ़ें: The Sky Is Pink की धीमी शुरुआत, पहले दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़

अभिनेता ने आगे कहा, "स्क्रिप्ट पढ़ते ही मैं इससे प्रभावित हो गया. इसकी कहानी मजेदार, व्यंग्यपूर्ण और भावनात्मक है." आयुष्मान के अनुसार 'बाला' दर्शकों को एक अर्थपूर्ण संदेश देगी.

उन्होंने कहा, "इस फिल्म में सिनेमा प्रेमियों के लिए सब कुछ है. मैं इस बात की गारंटी दे सकता हूं कि यह फिल्म उनके लिए पैसा वसूल मनोरंजक फिल्म साबित होगी. यह दर्शकों को गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन देने के साथ ही एक बहुत ही भावनात्मक संदेश देगी."

फिल्म में भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी हैं. यह 7 नवंबर को रिलीज होगी.

First Published: Oct 12, 2019 11:48:20 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो