logo-image

आयुष्मान खुराना की 'बधाई हो' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

बॉलीवुड फिल्म 'बधाई हो' (Badhaai Ho) दशहरा के मौके पर रिलीज हुई और सभी का दिल जीतने में भी कामयाब हो गई है।

Updated on: 19 Oct 2018, 06:15 PM

मुंबई:

बॉलीवुड फिल्म 'बधाई हो' (Badhaai Ho) दशहरा के मौके पर रिलीज हुई और सभी का दिल जीतने में भी कामयाब हो गई है. आयुष्मान खुराना समेत पूरी स्टार कास्ट की एक्टिंग ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 'बधाई हो' फिल्म साल की टॉप 10 फिल्मों में शामिल हो गई है. यह मूवी देशभर में करीब 2 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए बताया, 'फिल्म पहले दिन 7.29 करोड़ कमाने में सफल रही. इस साल ओपनिंग डे पर सबसे अच्छा कलेक्शन टाइगर श्रॉफ की मूवी 'बागी 2' ने किया. वहीं, आलिया भट्ट की 'राजी' ने पहले दिन 7.53 करोड़ कमाए थे. अब 'बधाई हो' से भी इस वीकेंड में अच्छी कमाई की उम्मीद है.'

ये भी पढ़ें: #MeToo: सुशांत सिंह राजपूत पर लगा ओवर फ्रैंडली होने का आरोप, दिया ये जवाब

ये है फिल्म की कहानी

इस फिल्म की कहानी, अन्य फिल्मों की कहानी से काफी अलग है. आयुष्मान खुराना, जिनकी उम्र खुद शादी करने की है, लेकिन इस उम्र में जब उनकी मां नीना गुप्ता प्रेग्नेंट हो जाती हैं तो तहलका मच जाता है.

घरवालों के साथ-साथ समाज से नजरें मिलाना मुश्किल हो जाता है, जिसे हल्की-फुल्की कॉमेडी के जरिए दिखाया गया है. अब कहानी के अंत में क्या होता, यह जानने के लिए सिनेमाघर का रुख करना होगा.

ये भी पढ़ें: Dussehra 2018: Big B से काजोल तक, इन बॉलीवुड सेलेब्स ने दी दशहरा की बधाई

आयुष्मान खुराना की जोड़ी 'दंगल' गर्ल सान्या मल्होत्रा के साथ बनी है. लगभग 20 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म के अमित शर्मा हैं.